Share Market : मार्केट एक्सपर्ट ने बताया फाइनेंशियल कंपनियों में है मोटा पैसा, पूरी जानकारी यहां देखें

मार्केट एक्सपोर्ट में फाइनेंस सर्विस प्रदान करने वाली कंपनियों के ऊपर बड़ा बयान दे दिया है कहा है कि इनमें एक अच्छी खासी ग्रोथ देखी जा रही है भविष्य में बन सकता है मोटा पैसा

WhatsApp Group Join Now

मार्केट में फाइनेंस सर्विस देने वाली बहुत सारी कंपनियां आ चुकी है और फाइनेंस सर्विस प्रदान करने वाली कंपनियों से मोटा पैसा कमाया जा सकता है आप स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करते हैं तो आपको फाइनेंस सर्विस देने वाली कंपनियों के बारे में जरूर पता होगा मोतीलाल ओसवाल से लेकर एचडीएफसी बैंक और अन्य ऐसी कंपनियां है जिनके स्टॉक में आने वाले कुछ समय बाद अच्छी खासी बढ़ती देखने के लिए मिल सकती है।

WhatsApp Group Join Now

मार्केट एक्सपर्ट का एक नया बयान सामने निकल कर आया है उन्होंने कहा कि भारत में फाइनेंस सर्विस प्रदान करने वाली फाइनेंशियल कंपनियों की जबरदस्त ग्रोथ देखने के लिए मिल रही है टाटा ग्रुप की टाइटन कंपनी का शानदार रिकार्ड देखने के बाद अब फाइनेंस सर्विस देने वाली कंपनी की वैल्यूएशन भी बढ़ती जा रही है। मार्केट में एचडीएफसी बैंक से लेकर आइसीआइसीआइ सिक्योरिटी आदि के स्टॉक के डिमांड मार्केट में बढ़ती जा रही है।

WhatsApp Group Join Now

मार्केट एक्सपर्ट में फाइनेंशियल कंपनी के अलावा टाइटन के बारे में भी बड़ा बयान दिया है उनका कहना है टाइटल आपको सबसे अच्छा रिटर्न दे सकती है क्योंकि मार्केट में इनकी वैल्यूएशन सबसे ज्यादा नजर आ रही है टाइटन कंपनी की रिकार्ड काफी शानदार नजर आ रहे हैं और कंपनी ने बहुत अच्छा रिटर्न भी दिया है। कोल इंडिया की बात करें तो डिविडेंड देने के साथ-साथ रिटर्न भी दे रही है और अभी इसकी पिक्चर बाकी है।

WhatsApp Group Join Now

वही मार्केट एक्सपर्ट में आईटी कंपनी के बारे में भी जबरदस्त बयान दिया है कि यह कंपनी अभी आगे चलकर अच्छा रिटर्न दे सकती है जो की कंपनी की वैल्यू मार्केट में बढ़ रही है आईटी कंपनी का भविष्य काफी जबरदस्त है बढ़ती हुई टेक्नोलॉजी के कारण आईटी कंपनी के बिजनेस बहुत आगे जा रहे हैं इस बार आईटी कंपनी के ट्रैक रिकार्ड भी काफी अच्छी खासी नजर आए हैं इनकी वैल्यूएशन बढ़ाने के साथ-साथ नेट प्रॉफिट भी ऊपर जाता हुआ नजर आ रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment