Adani Gas Share Price News : अदानी गैस के स्टॉक प्राइस न बी आई गिरावट, जानिए कितना परसेंट गिरा है स्टॉक प्राइस

Adani Gas Share Price News : हिडेनबर्ग की रिपोर्ट के बाद लगातार अदानी ग्रुप के सभी कंपनी के स्टॉक गिरावट की चपेट में आ रहे हैं। अदानी गैस के शेयर में भी गिरावट देखी गई है।

Adani Gas Share Price News Hindi
Adani Gas share price news

हिडेनबर्ग ने जब से अदानी ग्रुप कंपनी के बारे में रिसर्च अदानी गैस के शेयर में भी के गिरावट दर्ज की गई है। अदानी ग्रुप की कंपनी अदानी गैस में भी लगातार गिरावट देखी जा रही है लगातार कास्ट ऑफ़ रेड लाइन में चल रहा है।

Adani Gas share price :30 जनवरी 2023 को अदानी गैस का शेयर प्राइस ₹2429 था लेकिन 4 फरवरी 2023 को अदानी गैस का शेयर ₹1622 रुपए पहुंच गया है लगातार गिरावट चलते बहुत लोग अदानी ग्रुप के स्टाफ को सेल कर रहे हैं। क्योंकि एक हफ्ते के अंदर 33 परसेंट की गिरावट दर्ज की गई है।

गौतम अडानी ने हिडेनबर्ग की रिपोर्ट को बताया गलत

अदानी ग्रुप के प्रमुख चेयरमैन गौतम अडानी ने रिपोर्ट को गलत बताया है उन्होंने कहा कंपनी के ऊपर गलत रिसर्च हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक अदानी ग्रुप की कई सारी कंपनियों में लोन बकाया है। इसके साथ-साथ अदानी ग्रुप में कई सारी कंपनी के स्टाफ के साथ छेड़छाड़ भी की है। इन सभी आरोपों को अदानी ग्रुप के चेयरमैन ने गलत बताया है।

जाने कब तक रहेगी अदानी ग्रुप के शेयर में गिरावट

अदानी ग्रुप जल्द ही रिपोर्ट में लगाए गए आरोप को गलत साबित करने में सफल रहेगा। अगर यह आरोप गलत साबित हो गए तो इसके बाद अदानी ग्रुप के स्टॉक में बढ़ोतरी हो सकती है। अदानी गैस के ऊपर इस रिपोर्ट का काफी प्रभाव पड़ा है।

Leave a Comment