Tarsons products Share Price 2023,2024,2025,2026,2030 In Hindi

नमस्कार दोस्तों आज इस आर्टिकल में शेयर मार्केट में नई लिस्ट हुई Tarsons products Share Price Target के बारे में चर्चा करने वाले हैं। 15 नवंबर  2021 से लेकर 17 नवंबर 2021 तक Tarsons products कंपनी का IPO खुला था। 23 नवंबर से लेकर 25 नवंबर तक निवेशक के डीमेट अकाउंट में शेयर को ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

26 नवंबर 2021 को Tarsons products कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट हो जाएगी। Tarsons products Share Price शेयर मार्केट में ₹635 से लेकर ₹662 के बीच रेंज रखी गई है।

 Tarsons products Share Overview In Hindi

Tarsons products कंपनी की स्थापना 1983 में पश्चिम बंगाल में हुई है। कंपनी के संस्थापक संजीव सेघल है। 26 नवंबर 2021 को कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट हो जाएगी। कंपनी को आईपीओ में 77.49 गुना सब्सक्राइब प्राप्त हुआ है।

कंपनी के बिजनेस मॉडल की बात करें  लैब में प्रयोग होने वाले प्रोडक्ट का उत्पादन Tarsons products कंपनी करती है। कंपनी के द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट सभी लैब में प्रयोग होते हैं। Tarsons products कंपनी अपने प्रोडक्ट के लिए मैन्युफैक्चरिंग का आधा सामान विदेशों से आयात करवाती है। Tarsons products कंपनी के मार्जिन की बात करें तो कंपनी का मार्जिन लगभग 35% है। Tarsons products कंपनी के सभी प्लांट पश्चिम बंगाल में स्थित है।

Tarsons Products Ltd कंपनी का शेयर प्राइस NSE: में ₹695 मे लिस्ट हुआ लेकिन जो कंपनी के शेयर प्राइस ने तेजी से अपने प्राइस में बढ़ोतरी कर दी है। 10:30 बजे Tarsons Products Ltd कंपनी का शेयर प्राइस NSE में 818 रुपए पहुंच गया था।

 

Tarsons products Share Price Target 2022, 2023, 2024, 2025, 2030 Table In Hindi

2023 (Target-1)    Rs. ₹1000

2023 (Target-2)    Rs. ₹1060

2025 (Target-1)    Rs. ₹1140 

2025 (Target-2)    Rs.₹ 1250

2030 (Target-1)    Rs.₹ 1360

2030 (Target-2)    Rs.₹ 1600

Tarsons products Share Price Target 2023 In Hindi

Tarsons products कंपनी पूरे भारत के लैब में अपने प्रोडक्ट को सप्लाई करती है और कंपनी आईपीओ के पैसों का प्रयोग नई प्लांट को स्थापित करने के लिए और अपने कर्ज को चुकाने के लिए करेगी। कंपनी अपने प्रोडक्ट में अच्छे सामान का प्रयोग करती है और कंपनी का मैन्युफैक्चरिंग सामान विदेशों से आता है।

कंपनी लगभग 4 साल से विदेशों से सामान को हयात करवा रही है। कंपनी की इनकम कंडीशन यानी की वित्तीय स्थिति ठीक-ठाक है।

2023 में Tarsons products Share Price Target ₹900और दूसरा टारगेट प्राइस सो ₹950 पर जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Tarsons products Share Price Target

 

Tarsons products Share Price Target 2024 In Hindi

Tarsons products कंपनी ने अपना पहला प्लांट 1983 में पश्चिम बंगाल में लगाया था लगातार कंपनी कई सारे प्लांट लगातार लगाती जा रही है। आईपीओ की पैसों का प्रयोग की शायद कंपनी नए प्लांट को लगाने में करेगी। कंपनी का नेट प्रॉफिट में 35 परसेंट मर्जन है। कंपनी का कंपटीशन मुख्य रूप से इंटरनेशनल मार्केट पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है, लेकिन कंपनी का भारत में बिजनेस सही चल रहा है और कंपनी अच्छा प्रॉफिट काम आ रही है।

2024 में Tarsons products Share Price Target ₹1000 और दूसरा टारगेट प्राइस 1060 पर पार जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Tarsons products Share Price Target 2025 In Hindi

Tarsons products कंपनी समय के साथ नई टेक्नोलॉजी को भी अपना रही है रिसर्च लैब में प्रयोग होने वाली सामग्री से लेकर अन्य लेब में प्रयोग होने  वाले सामान का उत्पादन कंपनी कर रही है। कंपनी अपने  कस्टमर को अच्छा प्रोडक्ट देने के लिए विदेशों से मैन्युफैक्चरिंग सामान का आयात करवाती है। Tarsons products कंपनी नई टेक्नोलॉजी में ज्यादा इन्वेस्ट कर रही है जिसका आने वाले समय में कंपनी को अच्छा रिटर्न मिल सकता है और कंपनी की इनकम में ग्रोथ देखने के लिए मिल सकती है।

2025 में Tarsons products Share Price Target 1140 रुपए और दूसरा टारगेट प्राइस 1250 रुपए पर जाने की उम्मीद की जा सकती है।

Tarsons products Share rice Target 2030 In Hindi

Tarsons products कंपनी समय के साथ अपने बिजनेस मॉडल में भी परिवर्तन करती है। कंपनी को इस बात का डर नहीं है कि कंपनी विदेशों से मैन्युफैक्चरिंग सामान का आयात करवा रही है कंपनी अपने कस्टमर को अच्छी सर्विस देने के लिए नई टेक्नोलॉजी का तेजी से प्रयोग कर रही है और साथ कंपनी अपने बिजनेस मैनेजमेंट को भी मजबूत कर रही है। आने वाले समय में हमें कंपनी के प्लांट भारत के अन्य राज्यों में भी देखने के लिए मिल सकते हैं।

कंपनी के प्रोडक्ट सेल लगातार बढ़ती जा रही है। 2021 में कंपनी की सेल 220 करोड़ रुपए पहुंच गई है। कंपनी के सीईओ का कहना है कि कंपनी आगे भी अच्छी ग्रोथ का रिजल्ट देने वाली है।

2030 में Tarsons products Share Price Target 1360 रुपए और दूसरा टारगेट प्राइस 1600 रुपए ऊपर जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

क्या Tarsons products Share भविष्य के लिए सही है In hindi

Tarsons products Share के बारे में कंपनी के सीईओ ने खुद कहा है कि कंपनी आने वाले समय में

पश्चिम बंगाल में कंपनी एक बड़ा प्लांट लगाने वाली है और पहले से कंपनी के 5 प्लांट काम कर रहे हैं। आने वाले समय में भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में  हेल्थ केयर की डिमांड सबसे ज्यादा होने वाली है और कंपनी अन्य सेक्टर में भी इन्वेस्ट कर रही है।

कंपनी के सीईओ का कहना है कि कंपनी ने जिस तरीके से ग्रोथ मेंटेन की है आगे आने वाले समय में कंपनी से और अधिक  ग्रोथ करेगी। कंपनी की सीईओ ने कहा है कि जो प्लास्टिक लैब में यूज की जाती है उस पर कभी बैन नहीं लग सकता क्योंकि उसका प्रयोग दवा बनाने के लिए किया जाता है।

कंपनी के तकनीकी विश्लेषण के आधार पर कह सकते हैं कि Tarsons products Share भविष्य के लिए बिल्कुल सुरक्षित है।

Tarsons products Share में Risk hai ya nhi

Tarsons products कंपनी के शेयर में सबसे बड़ा रिस्क यह है कि कंपनी मैन्युफैक्चरिंग का सामान विदेशों से मरवाती है और आने वाले समय में इसकी लागत में वृद्धि हो सकती है जिसका सीधा असर कंपनी की इनकम में पड़ेगा कंपनी की इनकम कम होगी तो कंपनी शेयर प्राइस में भी मजबूती नहीं आएगी।

Tarsons products Share में दूसरा बड़ा Risk यह है कि कंपनी को इंटरनेशनल मार्केट में कंपनी को टक्कर देने वाली कई बड़ी-बड़ी कंपनियां हैं। 

मेरा सुझाव

दोस्तों अगर आप Tarsons products Shares में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो आप लोंग टाइम या शॉर्ट टर्म टाइम दोनों के लिए इन्वेस्ट कर सकते हैं, इस कंपनी की खास बात यह है कि कंपनी का अधिक मर्जन होने के बाद भी कंपनी को 2021 में 14 परसेंट का प्रॉफिट हुआ था और कंपनी में ग्रोथ लगातार है तो कंपनी शॉर्ट टर्म टाइम में भी अच्छा रिटर्न दे सकती है और long-term टाइम में भी।

Leave a Comment