Suzlon Energy Share News : सुजलॉन एनर्जी कंपनी के शेयर में लगा ब्रेक

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका शेयर प्राइस न्यूज़ के एक नई आर्टिकल में। आज के आर्टिकल में हम आपको सुजलॉन एनर्जी कंपनी की लेटेस्ट खबर के बारे में बताने वाले हैं है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के शेयर प्राइस में शुक्रवार के दिन काफी उतार-चढ़ाव देखे गए और इन उतार-चढ़ाव के बाद इन्वेस्टर को थोड़ा बहुत हताश निराश लगी है। शुक्रवार के दिन सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में ₹1 के गिरावट देखने के लिए मिली है जबकि पिछले 52 वीक में शानदार बढ़त हुई थी। सुजलॉन एनर्जी कंपनी को एक नया टारगेट भी मिला था ₹40 का और ₹40 से शेयर ऊपर गया है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में बात करें तो यह रिन्यूएबल एनर्जी का निर्माण करती है और कंपनी को बड़ी मात्रा में विंड टरबाइन की प्रोजेक्ट मिले हैं। सुजलॉन एनर्जी कंपनी इसलिए भी खबर में है क्योंकि कंपनी के शेयर में पिछले 5 साल में सबसे अच्छी बढ़त देखने के लिए मिली है इसके अलावा सुजलॉन एनर्जी कंपनी में अच्छी खासी बदलाव भी किए गए हैं।

रिन्यूएबल एनर्जी की डिमांड इंडिया में नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा है सरकार के द्वारा भी इस कंपनी को बड़ा प्रोजेक्ट मिल रहा है। 2023 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में बहुत सारे लोगों ने इन्वेस्ट किया है हालांकि उन्हें थोड़ा बहुत फायदा भी हुआ है लेकिन शुक्रवार के दिन गिरावट आने के बाद सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में फिर से गिरावट की स्थिति उत्पन्न होने लग गई है लेकिन यह स्थिति अल्पकाल के लिए बताई गई है।

शुक्रवार के दिन सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक 39.70 रुपए में ओपन हुआ था और क्लोजिंग की टाइम पर 39.40 रुपए पहुंच गया यह गिरावट एक मामूली सी गिरावट देखी जा रही है और कितनी गिरावट कंपनी के स्टॉक में कभी खबर देखने के लिए मिलती है यह कोई बड़ी गिरावट नहीं है। सुजलॉन एनर्जी कंपनी ने पिछले 6 महीने में अच्छा रिटर्न दिया है साथ ही कंपनी अभी तक पिछले 5 साल में सबसे ज्यादा रिटर्न दे चुकी है।

Leave a Comment