CSK Vs RR Dream11 : चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के यहां खिलाड़ी बना देंगे आपको dream11 में करोड़पति, जानिए खिलाड़ियों की लिस्ट

IPL 2023 : आईपीएल का 17 वां मैच चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स के बीच 7:30 बजे से खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई के होम स्टेडियम एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
CSK Vs MI Dream11 :

CSK Vs MI Dream11 : राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग आईपीएल की जानी-मानी सबसे पॉपुलर टीम भी है चेन्नई सुपर किंग के पास अच्छे खिलाड़ी हैं वही राजस्थान रॉयल्स के पास भी जबरदस्त खिलाड़ी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा। आईपीएल में अभी तक चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स का अच्छा परफॉर्म रहा है। राजस्थान रॉयल्स अभी तक दूसरे स्थान पर है जबकि चेन्नई सुपर किंग वे के स्थान पर है। दोनों ही टीमों ने अभी तक आईपीएल में केवल तीन मैच खेले हैं और तीन मैच में से केवल एक मैच भी हारा है। राजस्थान रॉयल्स +2.067 पॉइंट के साथ दूसरे पायदान पर है।

WhatsApp Group Join Now

चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के यह खिलाड़ी बना सकते हैं dream11 में करोड़पति

Dream11 एप्लीकेशन में कप्तान और उपकप्तान तथा विकेटकीपर सबसे महत्वपूर्ण होते हैं और यही खिलाड़ी आपको dream11 में करोड़पति बना सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स के पास अच्छे खिलाड़ी हैं।

WhatsApp Group Join Now

कप्तान – रितु गवड़कर
उपकप्तान – युजवेंद्र चहल
विकेटकीपर – एमएस धोनी

WhatsApp Group Join Now

बल्लेबाज – अंबाती रायडू,Devon Conway, Shimron Hetmyer
गेंदबाज – Moeen Ali, Tushar Deshpande, युजवेंद्र चहल
ऑल राउंडर खिलाड़ी-रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव
Jos Buttler

WhatsApp Group Join Now

यह सभी खिलाड़ी आपको कल के मैच में dream11 एप्लीकेशन 10000000 रुपए तक जीता सकते है। आप हमारे द्वारा बताए के खिलाड़ियों को अपनी लिस्ट में शामिल कर की टीम बना सकते हैं।

चिदंबरम स्टेडियम पिच रिपोर्ट

यह स्टेडियम चेन्नई सुपर किंग का होम स्टेडियम है और इस स्टेडियम में खेलने सुपर किंग ने कई सारे आईपीएल मैच अपने नाम किए हैं। इस स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहते हैं। इस स्टेडियम में आपको महेंद्र सिंह धोनी के शानदार छक्के देखने के लिए मिल सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग वर्सेस राजस्थान रॉयल्स का मैच कब और कहां देखें ?

दोनों टीमों का मुकाबला आप 7:30 से जिओ सिनेमा एप्लीकेशन पर लाइव देख सकते हैं इसके अलावा आप स्टेडियम पर विजिट करके भी चेन्नई सुपर किंग वर्सेस राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला लाइव देख सकते हैं। मैच 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा और रात के लगभग 10:00 बजे तक यह मैच खत्म हो सकता है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment