Advertisement

Delhi Weather : दिल्ली में बारिश ने बदला मौसम

Advertisement

Delhi Weather : दिल्ली में बारिश ने बदला मौसम

दिल्ली मौसम पूर्वानुमान : मई के शुरुआती महीने में बारिश होने के कारण दिल्ली के मौसम में बड़ा परिवर्तन देखने के लिए मिला है। 1 मई से लेकर 4 मई के बीच में दिल्ली तथा दिल्ली के आसपास के इलाकों में भयंकर बारिश हुई थी। बारिश होने के कारण दिल्ली का तापमान मार्च और अप्रैल की तुलना में कम हो गया है। दिल्ली में मार्च के महीने में भयंकर गर्मी और लू चल रही थी। लेकिन मई की शुरुआती महीने में बारिश होने के कारण दिल्ली का मौसम पहले की तुलना में अच्छा हो गया है।

दिल्ली में बारिश कब होगी?

दिल्ली में मई के और जून के महीने में भयंकर बारिश होने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में मई के शुरुआती हफ्ते में बारिश हो सकती है। 10 मई तक दिल्ली का तापमान अच्छा रहेगा। मई के अंतिम महीने में दिल्ली का तापमान बढ़ सकता है। मौसम विभाग ने यह भी कहा है कि दिल्ली में 26 जून के बाद बारिश हो सकती है।

आज का मौसम : इन राज्यों में हो सकती है बारिश

Barish Ka Pata Kaise Lagaye – बारिश का पता कैसे लगाएं

क्या कल दिल्ली में बारिश होगी?

दिल्ली में कल बारिश नहीं होगी, कल का मौसम काफी साफ रहेगा और धूप तेज देखने के लिए मिल सकती है। दिल्ली में अगले 30 दिन का मौसम काफी साफ रहेगा। दिल्ली के आसपास के क्षेत्र में भी भयंकर गर्मी देखने के लिए मिल सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में बारिश 28 अप्रैल से लेकर 4 मई के बीच में हो सकती है। दिल्ली में कल का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है।

Leave a Comment

x