Advertisement

₹40 का यह शेयर रॉकेट की स्पीड में भाग रहा था और पहुंच गया ₹3114 में, लेकिन अब चल रहा है कछुए की चाल

Advertisement

यह कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट होने के बाद निवेशक को दे चुकी के दमदार रिटर्न, 1 साल में दिया इस कंपनी में ₹1000 से ज्यादा का रेट है जबकि 2 साल में ₹3 ₹3000 से ज्यादा का रिटर्न, लेकिन अचानक से गिरा इस कंपनी का स्टॉक प्राइस, कंपनी का नाम और एक्सपर्ट की सलाह जानने के लिए इस पोस्ट को पढ़ें।

हम आपके लिए एनर्जी सेक्टर की कंपनी के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं क्योंकि इस स्टॉक मार्केट में लिस्ट होने के बाद धमाल मचाया था रॉकेट की तरह दौड़ने वाली यह कंपनियां कछुए की चाल में चल रही है। इस कंपनी ने निवेशकों को बहुत ज्यादा दुखी कर दिया 2023 में भी निवेशक उठा रहे हैं इस कंपनी से नुकसान।

Whatsapp Gruop Link 👉👉👉Click Here

एनर्जी सेक्टर की कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि इस कंपनी को स्टॉक मार्केट में शामिल हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। 2021 यह कंपनी ₹40 में स्टॉक मार्केट में शामिल हुई थी और 1 साल नहीं इस कंपनी में ₹3000 से ज्यादा का रिटर्न दिया। इस कंपनी का नाम EKI Energy Services Ltd है। इस कंपनी के शेयर में 6 महीनों के अंदर ₹812 की गिरावट देखी गई है। जबकि इस कंपनी ने 1 साल में 1075% फ़ीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। मई 2023 में स्टॉक ₹384 पहुंच गया था ओर 23 जून 2023 को ₹470 का आंकड़ा पार करने में सफल रहा। 52 महीनों में शेयर में 90 रुपए से ज्यादा दूरी बढ़ती हुई है।

Suzlon Energy Share News Hindi

EKI Energy Services Ltd कंपनी का स्टॉक मार्केट में मई महीने के बाद थोड़ा बहुत अच्छा प्रोग्राम कर रहा है। मई और जून महीने में कंपनी ने अच्छा रिजल्ट दिया है। एक्सपर्ट का मानना है कि कछुए की चाल में चलने वाला वाला यह शेयर बुलेट ट्रेन की स्पीड में दौड़ने में वक्त नहीं लगाएगा।

Disclaimer – इस आर्टिकल में जानकारी एजुकेशन के माध्यम से दी गई है। हम आपको इस कंपनी में निवेश करने की सजा बिल्कुल भी नहीं देते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment

x