Advertisement

Tata Motors : टाटा मोटर कंपनी के स्टॉक में देखने के लिए मिली शुक्रवार को भयंकर गिरावट क्या आगे भी आएगी गिरावट जानिए

Advertisement

टाटा टेक्नोलॉजी के बाद उम्मीद जाता रही थी कि टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में एक अच्छी खासी उछाल आ सकती है बल्कि ऐसा नहीं हुआ पिछले 5 दिनों में अच्छी खासी बढ़ोतरी के बाद एक दिन पहले टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में लगभग ₹2 की गिरावट देखने के लिए मिली है।

टाटा मोटर्स कंपनी पिछले लंबे समय से अच्छा खासा रिटर्न दे रही है और टाटा टेक्नोलॉजी का आईपीओ आने के बाद इस कंपनी के स्टॉक में एक अच्छा खास रिस्पांस का मौका था लेकिन ऐसा नहीं हुआ हालांकि थोड़ा बहुत बढ़ोतरी देखने के लिए मिली लेकिन इतनी ज्यादा नहीं। पिछले 5 दिन के अंदर टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में केवल 25 रुपए का प्रॉफिट हुआ है जबकि 6 महीने में 157 रुपए का प्रॉफिट हुआ है टाटा टेक्नोलॉजी कंपनी में टाटा मोटर्स की काफी अच्छी काफी हिस्सेदारी थी और इन्होंने आईपीओ के माध्यम से बहुत अच्छा खासा पैसा कमाया है।

Tata motors Share Price

टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में आने वाली कुछ दिनों में वापस से एक अच्छी बढ़ोतरी देखने के लिए मिल सकती है 2018 में टाटा मोटर्स कंपनी किस स्टॉक की कीमत 162 रुपए थी और आज ₹700 पहुंच चुकी है पिछले 5 साल में टाटा मोटर्स कंपनी ने इन्वेस्टर को मालामाल किया है और टाटा मोटर्स कंपनी आने वाले समय में भी मालामाल कर सकती है क्योंकि टाटा मोटर्स इंडिया की जानी-मानी गाड़ियां बनाने वाली कंपनी है और कंपनी लगातार इलेक्ट्रिक वाहन में काम कर रही है।

टाटा मोटर्स कंपनी टाटा पावर की प्रमुख कंपनी है और इसमें शेयर होल्डिंग भी काफी अच्छी खासी है कंपनी के फाइनेंस आंकड़े भी अच्छे हैं अल्प टाइम के लिए टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में काफी टाइम बराबर देखी गई है लेकिन लॉन्ग टर्म में यह कंपनी अच्छा खासा रिटर्न दे रही है। शुक्रवार के दिन टाटा मोटर्स कंपनी का स्टॉक 707 रुपए में ओपन हुआ था और 703 रुपए में बंद हुआ कम से कम इसमें ₹4 की गिरावट देखने के लिए मिली है पूरे दिन भर उतार-चढ़ाव होने के बाद इसकी क्लोजिंग पिछले वाली क्लोजिंग से काफी बुरी है क्योंकि गुरुवार के दिन टाटा मोटर्स कंपनी की क्लोजिंग 706 रुपए में थी।

Leave a Comment

x