Advertisement

रेलवे की इस कंपनी को मिला 150 रुपए का बड़ा ऑर्डर, स्टॉक में मचाया मार्केट में बवाल

Advertisement

रेलवे सेक्टर की स्टॉक मार्केट में एक अलग ही बात है क्योंकि अच्छे समय में रेलवे की बहुत सारी कंपनियां मार्केट में जमकर रिटर्न दे रही है।

रेलवे की कंपनी में मंगलवार को बहुत ही अच्छा रिटर्न दिया है। रिटर्न देने के मामले में यहां कंपनी बहुत अच्छी है क्योंकि कंपनी ने 52 में के अलावा पेश किए थे कंपनी को बड़े ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी के स्टॉक में धुआंधार तरीके से अच्छी खासी गलत हमें आज देखने के लिए मिली मंगलवार के दिन रेलवे किस कंपनी में लगभग लगभग ₹25 से ज्यादा की बढ़त देखने के लिए मिल चुकी है जानकारी के मुताबिक कंपनी को 150 करोड रुपए का एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है इसके कारण ही इतनी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है।

रेलवे की इस कंपनी को मिला 150 रुपए का बड़ा ऑर्डर, स्टॉक में मचाया मार्केट में बवाल

इस कंपनी को पार्सल को एक्सप्रेस ट्रेन के पत्ते बनाने के लिए 150 करोड़ का आर्डर मिल चुका है। इस कंपनी ने पिछले 5 साल पहले इन्वेस्ट करने वालों का पैसा डबल हो चुका है। क्योंकि पिछले 5 साल पहले इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 74 रुपए थी और आज 271 रुपए से भी ज्यादा की है। पिछले 6 महीने में 53% का रिटर्न दिया हुआ है और पिछले हफ्ते भी शानदार रिटर्न दिया।

AVG Logistics Ltd कंपनी के बारे में आप सभी लोग जरुर जानते होंगे क्योंकि यह रेलवे सेक्टर की सबसे अच्छी कंपनी और रिटर्न देने के मामले में सबसे पॉपुलर कंपनी मानी जाती है कंपनी के कार्यकारी अधिकारी ने कहा है कि कंपनी को इस आर्डर से बहुत ज्यादा फायदा होगा कंपनी की नेट प्रॉफिट और रेवेन्यू में एक अच्छी खासी बढ़ोतरी अगले साल देखने के लिए मिल सकती है। लुधियाना रेलवे ट्रैक में इनका सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहने वाला है और आने वाले समय में कंपनी को और ज्यादा अच्छे प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। 2018 में कंपनी स्टॉक मार्केट में ₹150 की कीमत में लिस्ट हुई थी आज कंपनी का स्टॉक ₹345 पहुंच चुका है पिछले 5 साल में इस कंपनी के आईपीएल में इन्वेस्ट करने वाले मालामाल हो चुके हैं रेलवे किस कंपनी को लगातार मार्केट से आर्डर मिलते रहते हैं।

Leave a Comment

x