Advertisement

Suzlon Energy News : सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की लेटेस्ट अपडेट

Advertisement

अगर आप भी सुजलॉन एनर्जी की लेटेस्ट अपडेट पढ़ना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े इस आर्टिकल में आपको सुजलॉन एनर्जी की लेटेस्ट अपडेट के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

दिसंबर की लास्ट वीक में भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में धोखा दे दिया दिसंबर से लगातार गिरावट देखने के बाद इन्वेस्टर निराश हो चुके हैं क्योंकि 52 हफ्ते से सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में हमें लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी को छोड़कर इन्वेस्टर अब दूसरे कंपनी के स्टॉक की तलाश कर रहे हैं जहां उन्हें अच्छा रिटर्न मिल सके एनर्जी ने 2023 में 250% का रिटर्न दिया है लेकिन अंतिम महीने में सुजलॉन एनर्जी कंपनी को किसी की नजर लग गई। लगातार गिरावट जा रही है कंपनी का स्टॉक ₹40 से ऊपर जा ही नहीं पा रहा है।

शुक्रवार के दिन भी सुजलॉन कंपनी के स्टॉक में लगातार अप डाउन देखे गए कंपनी का स्टॉक ₹37 पर ही रहा है। पिछले हफ्ते कई सारी पॉजिटिव न्यूज़ आने के बाद भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक बिल्कुल भी आगे नहीं पड़ा है जैसा कि आप सभी को पता है गुजरात ऊर्जा निगम से इस कंपनी को बड़ा ऑर्डर मिला है उसके अलावा इसमें सरकारी कंपनी के संग वर्किंग कैपिटल के फंड के लिए भी समझौता किया है।

क्या होगा आगे

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में आगे कुछ भी कहना उचित नहीं लग रहा है क्योंकि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में ताबड़तोड़ गिरावट देखने के बाद इन्वेस्टर निराशा है और अगर ऐसा ही होगा तो कंपनी के स्टॉक की हालत और खराब हो सकती है क्योंकि एक महीने से लगातार स्टॉक की हालत खराब है। म्युचुअल फंड वालों ने अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है क्योंकि पिछले साल इनकी हिस्सेदारी कम थी और सितंबर की रिपोर्ट में हिस्सेदारी में काफी ज्यादा अपडेट हुआ है।

दिसंबर के महीने में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में इतना ज्यादा रिटर्न नहीं दिया है लेकिन गुरुवार के दिन थोड़ा बहुत बढोतरी होने के बाद कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लगा था लगातार गिरावट देखने के बाद हर कोई निराशा है क्योंकि इतनी गिरावट सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में आएगी ऐसा किसी ने नहीं सोचा होगा।

शुक्रवार से पहले सुजलॉन एनर्जी कंपनी की क्लोजिंग 37.10 रुपए में हुई थी और शुक्रवार के दिन इसकी क्लोजिंग 37.5 में हुई है मतलब पिछली क्लोजिंग ठीक-ठाक थी और इस बार अच्छी क्लोजिंग नहीं हुई।

Leave a Comment

x