Advertisement

गौतम अडानी की इस स्टॉक पर एक्सपर्ट हो चुके हैं फिदा, कंपनी के प्रॉफिट कम होने के बाद भी इन्वेस्टर की है तगड़ी नजर

Advertisement

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट पर और आपके लिए हम महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आ चुके अगर आप ही गौतम अडानी के इन्वेस्टर है तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाली है क्योंकि गौतम अडानी के इस स्टॉक पर मार्केट एक्सपर्ट ने अपना नया बयान दे दिया है।

आज के समय में स्टॉक मार्केट में गौतम अडानी की सभी कंपनियां चर्चा का टॉपिक रहती है और इस बार इस कंपनी के प्रॉफिट में बढ़ोतरी नहीं बल्कि गिरावट देखने के लिए मिली है जिसके बाद मार्केट एक्सपर्ट अपना बयान दे रहे हैं।

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि गौतम अडानी की इस कंपनी का स्टॉक जल्द ही 480 रुपए तक जा सकता है हालांकि कंपनी के नेट प्रॉफिट में गिरावट देखने के लिए मिल चुकी है। 2022 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 381 रुपए थी और 2023 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 350 रुपए है कंपनी के स्टॉक में पिछले 1 साल से लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही है।

मार्केट एक्सपर्ट ने दिया अपना नया बयान

Adani Wilmar Ltd कंपनी के स्टॉक का एनालिसिस करने के बाद पता चला है कि कंपनी के स्टॉक में पिछले 52 वीक से लगातार गिरावट देखने के लिए मिली है इसी के साथ-साथ कंपनी का स्टॉक पिछले 6 महीने से लेकर पिछले 1 साल के अंदर लगातार टूटा हुआ नजर आया है लेकिन मार्केट एक्सपर्ट के बयान के मुताबिक इस कंपनी का स्टॉक ₹400 से ऊपर जा सकता है।

सितंबर 2023 की रिपोर्ट में कंपनी के नेट प्रॉफिट में भी गिरावट आई है जिसके बाद कंपनी के स्टॉक में भी एक दिन पहले गिरावट देखने के लिए मिल चुकी है पिछले 6 महीने में 12% की गिरावट देखने के लिए मिली है और एक दिन पहले ₹5 के गिरावट देखने के लिए मिली है।

पिछले 52 वीक में 509 रुपए सबसे हाईएस्ट प्राइस रहा है 285 रुपए सबसे लो प्राइस रहा है और कंपनी के शेयर होल्डिंग आंकड़ों के बारे में बात करें तो कंपनी के शेयर होल्डिंग आंकड़ों में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ है 87% की हिस्सेदारी कंपनी के प्रमोटर के पास है जबकि 10% की की हिस्सेदारी पब्लिक के पास है। शेयर होल्डिंग आंकड़ों के मामले में अदानी की यह कंपनी बहुत ही ज्यादा मजबूत कंपनी है।

Leave a Comment

x