Advertisement

सुजलॉन एनर्जी कंपनी की नई अपडेट से स्टॉक बन गया रॉकेट

Advertisement

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में एक नई जानकारी लेकर आ चुके हैं अगर आप भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी आ चुकी है फरवरी के शुरुआती हफ्ते में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में एक अच्छी शुरुआत देखने के लिए मिली है एक अपडेट सुजलॉन एनर्जी के तेवर बदल दिए हैं।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी को विंड टरबाइन के निर्माण के लिए माना जाता है इस समय कंपनी के पास बड़े-बड़े आर्डर है जिसके कारण कंपनी के ऑर्डर बुक मजबूत हो चुकी है कंपनी के स्टॉक का वॉल्यूम लगता पड़ता हुआ नजर आ चुका है और खास बात तो यह है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में एक हफ्ते में सबसे ज्यादा तेजी देखने के लिए मिली है इस समय कंपनी का मार्केट कैप भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत थी ₹300 से ऊपर

एक समय ऐसा पिता सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹300 से भी ऊपर थी और कंपनी के स्टॉक में अच्छी खासी बाद होती देखने के लिए मिल रही थी लेकिन कंपनी की आर्थिक स्थिति खराब होने के बाद सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में ब्रेक लग गया।

2018 में तो सुजलॉन कंपनी के स्टॉक की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई थी और ₹2 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक पहुंच चुका था जनवरी 2023 में भी इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹8 थी जब सुजलॉन एनर्जी कंपनी को नए आर्डर मिले उसके बाद कंपनी के स्टॉक में रफ्तार देखने के लिए मिली है जुलाई 2023 में कंपनी को कई सारे नए आर्डर मिले थे।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में आई की नई अपडेट

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में एक नई अपडेट आ चुकी है और इस बार कंपनी के नेट प्रॉफिट में अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई है और दिसंबर 2023 के क्वार्टर रिपोर्ट काफी जबरदस्त है जिसके बाद सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक और 48 रुपए पहुंच चुका है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत में बढ़ोतरी देखकर इन्वेस्टर भी हो सके क्योंकि पिछले 5 दिन के अंदर विंड टरबाइन कंपनी के स्टॉक में सबसे अच्छी रफ्तार देखने के लिए मिली है कंपनी के स्टॉक की कीमत जब से ₹44 से सीधा 48 रुपए में पहुंची है तब से हर किसी की नजर इसी कंपनी की स्टॉक में है।

Leave a Comment

x