Advertisement

पेटीएम कंपनी के स्टॉक में देखने के लिए मिली सबसे बड़ी तेजी बुरी खबर आने के बाद भी स्टॉक दिख रहा है अपना दम

Advertisement

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और आपके लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आ चुके अगर आप स्टॉक मार्केट की जानकारी का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म हो क्योंकि आज हम पेटीएम कंपनी के बारे में एक ऐसी जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसके बाद आप भी खुश हो जाओगे।

इस समय पेटीएम कंपनी के बारे में मार्केट में बहुत ज्यादा बुरी न्यूज़ फैल रही है समय पेटीएम कंपनी को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और पेटीएम के बिजनेस में भी इसका बहुत ज्यादा असर देखने के लिए मिला है जैसा कि हम सभी जानते हैं पेटीएम भारत की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस देने वाली कंपनी है और यह इंडिया की सबसे बड़ी कंपनी भी मानी जाती है आज के समय में पेटीएम कंपनी के पास करोड़ों कस्टमर है।

पेटीएम कंपनी के स्टॉक में देखने के लिए मिली सबसे बड़ी तेजी बुरी खबर आने के बाद भी स्टॉक दिख रहा है अपना दम

बुरी न्यूज़ के बाद भी आई तेजी

पेटीएम कंपनी के स्टॉक में मंगलवार के दिन 14 रुपए की तेजी देखने के लिए मिली है और लगभग 5 दिन पहले इस कंपनी का स्टॉक ₹308 नीचे टूट गया था और लगातार पेटीएम कंपनी के स्टॉक में लोअर सर्किट की भी स्थिति उत्पन्न हो चुकी थी और 5 दिन में 308 रुपए का इन्वेस्टर को नुकसान हुआ लेकिन मंगलवार के दिन ₹14 की बढ़ोतरी के बाद इन्वेस्टर थोड़ा खुश हुए क्योंकि बुरी न्यूज़ के बाद मंगलवार के दिन पेटीएम कंपनी के स्टॉक में चार चांद देखने के लिए मिले हैं।

6 महीने पहले भी आई थी गिरावट

पेटीएम कंपनी के स्टॉक में 6 महीने पहले 46% की गिरावट देखने के लिए मिली है यह कंपनी जब से स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई है तब से कंपनी के स्टॉक में लगातार गिरावट जा रही है कंपनी में इन्वेस्ट करने वाले भी लगातार नुकसान ही जी रहे हैं जितने भी लोगों ने इस कंपनी के आईपीओ में इन्वेस्ट किया था उन्हें भी अभी तक अच्छा खासा प्रॉफिट नहीं मिला है और वह भी नुकसान में चल रहे हैं।

पेटीएम कंपनी की बुरी न्यूज़ के कारण पिछले 5 दिन में पेटीएम कंपनी का स्टॉक 308 रुपए नीचे गिर चुका है और एक बुरी न्यूज़ ने पेटीएम कंपनी के स्टॉक को बहुत बुरी तरीके से गिरा दिया।

मार्केट एक्सपर्ट ने भी पेटीएम कंपनी किस स्टॉक के बारे में अपने अलग-अलग बयान दिया है और कहा गया है कि समय के अनुसार इसमें भरपाई होती जाएगी लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है जब से यह कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई है तब से किसी न किसी कारण से कंपनी का स्टॉक नीचे गिरता ही जा रहा है ₹1500 में यह कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई थी और आज की डेट में इस कंपनी का स्टॉक 452 रुपए में पहुंच चुका है और आप अनुमान लगा सकते हैं अभी तक इन्वेस्टर को ₹1000 से ज्यादा का नुकसान हो रहा है।

मार्केट एक्सपर्ट के कुछ बयान के बाद मंगलवार के दिन पेटीएम कंपनी के स्टॉक में हल्की तेजी देखने के लिए मिली है और पिछले 5 दिन में इस कंपनी के स्टॉक में गिरावट चल रही थी लेकिन मंगलवार को इस कंपनी का स्टॉक ग्रीन चार्ट में ट्रेड करता हुआ नजर आया है।

Leave a Comment

x