Advertisement

Jio Financial Services Ltd शेयर दे सकता है आने वाले समय में तगड़ा रिटर्न, इन्वेस्टर हो सकते हैं मालामाल

Advertisement

Jio Financial Services Ltd कंपनी के आईपीओ के बाद मार्केट में बहुत ही ज्यादा कंपनी के बारे में चर्चाएं होनी शुरू हो गई थी क्योंकि कंपनी के स्टॉक में लगातार लिस्टिंग के बाद गिरावट देखी गई कंपनी का स्टॉक 205 रुपए तक पहुंच गया था। अभी कंपनी के स्टॉक में काफी अच्छा खासा सुधार हो चुका है और मार्केट एक्सपर्ट में भी कंपनी के बारे में बहुत सारी पॉजिटिव चीज बता दी हैं।

Jio Financial Services Ltd कंपनी का आईपीओ में 2023 में देखने के लिए मिला था और कंपनी को मार्केट में लिस्ट हुए 1 साल नहीं हुआ है लेकिन कंपनी के स्टॉक में बढ़ोतरी शुरु हो चुकी है लिस्टिंग के 1 महीने लगातार कंपनी के स्टॉक में गिरावट देखने के लिए मिले जिससे इन्वेस्टर बहुत ही ज्यादा दुखी हो गए थे और कुछ इन्वेस्टर है तो स्टॉक को सेल कर दिया लेकिन कुछ लोगों ने अपनी पोर्टफोलियो में इस कंपनी के स्टॉक को अभी तक शामिल किया है।

Jio Financial Services Ltd शेयर दे सकता है आने वाले समय में तगड़ा रिटर्न, इन्वेस्टर हो सकते हैं मालामाल

Jio Financial Services Ltd कंपनी इंडिया की जानी मानी ऑनलाइन सर्विस देने वाली कंपनी है यह कंपनी बैंकिंग से लेकर अलग-अलग प्रकार के ऑनलाइन सर्विस देती हैं कंपनी में बहुत सारी पॉजिटिव चीज हैं जो आने वाले समय में इन्वेस्टर को भरोसा दिला सकती है।

मजबूत है शेयर होल्डिंग आंकड़े

Jio Financial Services Ltd कंपनी के स्टॉक में सबसे ज्यादा प्रमोटर की हिस्सेदारी है और इसके बाद रिटेल इन्वेस्टर इसमें विदेशी इंस्टिट्यूट वालों की 20% की हिस्सेदारी जबकि म्युचुअल फंड वालों की 4% के हिस्सेदारी है म्युचुअल फंड वालों ने भी 2023 में कंपनी में स्टॉक किया था जबकि विदेशी प्रमोटर ने अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाया है शेयर होल्डिंग के मामले में जिओ की यह कंपनी बहुत बढ़िया कंपनी मानी जा सकती है।

6 महीने में दिया है तगड़ा रिटर्न

Jio Financial Services Ltd कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्टर को पिछले 6 महीने में तगड़ा रिटर्न दिया है कंपनी के स्टॉक की कीमत 312 रुपए पहुंच गई है जबकि सितंबर 2023 में कंपनी के स्टॉक की कीमत 205 रुपए के आसपास थी और पिछले 3 महीने से कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को प्रॉफिट हुआ है लगातार कंपनी के स्टॉक को ग्रीन लाइन में ट्रेड करते हुए देखा गया है और 29 फरवरी 2024 को भी कंपनी ने मार्केट में बहुत अच्छा परफॉर्म किया।

Leave a Comment

x