Advertisement

Suzlon Energy शेयर में गिरावट आने के बाद अब मिल गया कंपनी को बड़ा ऑर्डर, अब आएगी स्टॉक में सुनामी

Advertisement

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक प्राइस में लगातार जॉब चल रही है पिछले 1 महीने से कंपनी का स्टॉक लगभग 5% से अधिक टूट चुका है और पिछले दिन कंपनी के स्टॉक में बहुत भयंकर बराबर देखने के लिए कंपनी का स्टॉक 45 रुपए से सीधा ₹41 में पहुंच गया है।

मार्केट एक्सपर्ट में जानकारी दिए कि सुजलॉन में मिलती कंपनी को एक नया ऑर्डर मिल गया है और कंपनी के स्टॉक में तेजी आने की सबसे ज्यादा संभावना है जानकारी के अनुसार सुजलॉन एनर्जी कंपनी को तीन मेगावाट विंड टरबाइन के लिए आर्डर मिला है और कंपनी को इस बार ऑडर EDF Renewables कंपनी के द्वारा दिया गया है। कंपनी को इस बार 10 विंड टरबाइन इस कंपनी को देना है और कंपनी को करोड़ों का आर्डर मिला है।

Suzlon Energy शेयर में गिरावट आने के बाद अब मिल गया कंपनी को बड़ा ऑर्डर, अब आएगी स्टॉक में सुनामी

स्टॉक में आ सकती है तेज़ी

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में तेजी आने की ज्यादा से ज्यादा संभावना नजर आ रही है क्योंकि कंपनी को नया ऑर्डर मिल चुका है लगातार 1 महीने से गिरावट के बाद अब कंपनी के स्टॉक में एक नई उम्मीद जा चुकी है हालांकि म्युचुअल फंड वालों ने अपने हिस्सेदारी को घटकर 4% कर दिया है पिछले महीने इन्होंने जमकर अपने हिस्सेदारी को सेल किया था।

क्यों आई थी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में गिरावट

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में गिरावट का सबसे प्रमुख कारण प्रॉफिट बुकिंग ही है म्युचुअल फंड वालों से लेकर विदेशी इंस्टिट्यूट और रिटेल इन्वेस्टर ने जमकर प्रॉफिट बुकिंग करी और इसके बाद कंपनी के स्टॉक बहुत तेजी से नीचे गिरने लग गया लगभग पिछले 5 दिन में कंपनी के स्टॉक में तीन प्रतिशत की गिरावट आई है हालांकि अब मार्केट एक्सपर्ट में एक नई उम्मीद की है उनका मानना है कि आने वाले समय में सूजन एनर्जी कंपनी अच्छा रिटर्न दे सकती है।

Leave a Comment

x