Advertisement

सुजलॉन एनर्जी की एक खबर शेयर को पहुंचा सकती है ₹50 से ऊपर

Advertisement

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नए आर्टिकल में और हम आपको सुजलॉन एनर्जी के बारे में एक नई जानकारी देने वाले हैं जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सुजलॉन एनर्जी को एक नया ऑर्डर मिला है ऑर्डर मिलने के बाद भी कंपनी के स्टॉक में तेजी नहीं आई है लेकिन आने वाले समय में एक खबर के कारण कंपनी के Stock में तेजी आ सकती है।

इस समय सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में लगातार गिरावट चल रही है और गिरावट का सबसे बड़ा कारण शेयर को सेल करना है आज हम आपको बताने वाले हैं कि किस तरीके से म्युचुअल फंड वालों ने भी प्रॉफिट बुकिंग करके अपना प्रॉफिट ले लिया है और उनकी हिस्सेदारी अब केवल 4% की है और इसी के साथ-साथ विदेशी इंस्टिट्यूट वालों ने सितंबर 2023 में अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाया है।

सुजलॉन एनर्जी की एक खबर शेयर को पहुंचा सकती है ₹50 से ऊपर

सुजलॉन एनर्जी शेयर जा सकता है ₹50 से ऊपर

सुजलॉन एनर्जी कंपनी को विंड टरबाइन का एक नया ऑर्डर मिला है और मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि अब सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक जल्द ही ₹50 से ऊपर जा सकता है और मार्च 2024 खत्म होने के बाद यह आंकड़ा हमें देखने के लिए मिल जाएगा इस समय सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹44 है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के नए ऑर्डर की खबर नई सुजलॉन एनर्जी कंपनी के ऊपर थोड़ा बहुत प्रभाव डालना शुरू कर दिया है 29 फरवरी 2024 को कंपनी के स्टॉक की कीमत 42 रुपए पहुंच गई थी जबकि 1 मार्च 2024 को कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹44 चली गई क्योंकि इसी वक्त कंपनी के ऑर्डर की खबर मार्केट में वायरल हो चुकी थी।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी रिन्यूएबल एनर्जी में विंड टरबाइन के लिए कार्य करती है और कंपनी के पास बहुत बड़ा अनुभव है इसी के साथ-साथ कंपनी अन्य देशों में भी विंड टरबाइन सेल करने का कार्य कर रही है साथ ही साथ ही हो कंपनी रिन्यूएबल ऊर्जा परियोजना का भी देखरेख करने का कार्य करती है मतलब कंपनी भविष्य के हिसाब से अच्छी खासी है लेकिन अभी कंपनी की आर्थिक स्थिति कमजोर है क्योंकि कंपनी के पास कर्ज है जल्द ही कंपनी कर्ज मुक्ति भी होने वाली है अगर कंपनी कर्ज मुक्त हो जाएगी तो इस कंपनी के स्टॉक की कीमत में भी बढ़ोतरी हो सकती है।

मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार अगर कंपनी 2024 में कर्ज मुक्त हो जाएगी तो कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹50 से ऊपर जा सकती है और यह आंकड़ा हमें जल्द ही देखने के लिए मिल जाएगा इन्वेस्टर को थोड़ा कंपनी के स्टॉक को होल्ड करना चाहिए।

Leave a Comment

x