Advertisement

NBCC शेयर के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट, 6 महीने से कर रहा है यह स्टॉक इन्वेस्टर को मालामाल

Advertisement

NBCC (India) Ltd कंपनी के बारे में मार्केट में जमकर चर्चा हो रही है पिछले दिन इसमें गिरावट देखने के लिए मिली लेकिन अब नई अपडेट आ चुकी है। इस कंपनी के बारे में आप लोग सभी जानते होंगे और कभी ना कभी आप लोगों ने उसका नाम जरुर सुना होगा।

1 मार्च 2024 को इस स्टॉक में हल्की गिरावट देखने के लिए मिली और कंपनी के स्टॉक की कीमत 134 रुपए पहुंच चुके हालांकि 6 महीने में 140% का रिटर्न इन्वेस्टर को मिला है 6 महीने पहले इन्वेस्ट करने वाले आज रिटर्न में चल रहे हैं खास बात तो यह है कि इन्वेस्टर इस कंपनी के बारे में जानना चाहते हैं और आज की डेट में उन्हें इस कंपनी में बहुत ज्यादा इंटरेस्ट भी आ रहा है क्योंकि पिछला रिटर्न काफी ज्यादा शानदार रहा है।

NBCC शेयर के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट, 6 महीने से कर रहा है यह स्टॉक इन्वेस्टर को मालामाल

लो आ गई नई अपडेट

NBCC (India) Ltd के बारे में मार्केट में एक नई अपडेट आ चुकी है और इस समय कंपनी के स्टॉक की कीमत में ज्यादा से ज्यादा बढ़ोतरी की संभावना जाता रहे हैं इन्वेस्टर को लगता है कि कंपनी का स्टॉक ₹150 तक जा सकता है लेकिन मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी के स्टॉक में इस समय प्रॉफिट बुकिंग के कारण गिरावट आ रही है।

NBCC (India) Ltd कंपनी में नहीं बल्कि स्टॉक मार्केट में बहुत सारी ऐसी कंपनियां है जिसमें अभी प्रॉफिट बुकिंग चल रही है एनर्जी से लेकर सोलर बनाने वाली कंपनियों के स्टॉक में इन्वेस्टर ने प्रॉफिट बुकिंग करी है जिसके कारण इन सभी कंपनियों के स्टॉक में गिरावट देखने के लिए मिल रही है और मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार NBCC (India) Ltd कंपनी के स्टॉक में भी हल्की गिरावट आने वाले समय में देखने के लिए मिल सकती है।

कैसे हैं फंडामेंटल आंकड़े और शेयर होल्डिंग आंकड़े

NBCC (India) Ltd कंपनी के बारे में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि इस कंपनी की फंडामेंटल आंकड़े जबरदस्त होने के साथ-साथ शेयर होल्डिंग आंकड़े भी काफी जबरदस्त है इसमें प्रमोटर की सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है और रिटेल इन्वेस्टर के अलावा म्युचुअल फंड और विदेशी इंस्टिट्यूट वालों ने भी कंपनी में इन्वेस्ट किया है।

NBCC (India) Ltd कंपनी की खास बात यह है कि कंपनी ने शॉर्ट टर्म में अपने इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न दिया है और कंपनी का मार्केट कैप 24000 करोड रुपए से ऊपर है और कंपनी कंस्ट्रक्शन का कार्य करती है इस समय कंपनी के स्टॉक में हल्की गिरावट है इसलिए कंपनी चर्चा का टॉपिक है कंपनी के आंकड़े देखकर लग रहा है कि कंपनी आने वाले समय में अच्छा खासा रिटर्न देने की क्षमता रखती है और इन्वेस्टर को इस कंपनी के स्टॉक से बहुत अच्छा खासा फायदा भी मिला है।

Leave a Comment

x