Advertisement

AMD स्टॉक को लेकर आ चुकी है सबसे बड़ी अपडेट , इस स्टॉक से बन गए हैं इन्वेस्टर मालामाल

Advertisement

Advanced Micro Devices, Inc. कंपनी के बारे में मार्केट में एक नई खबर तेजी से फैल रही है और कंपनी के स्टॉक में अच्छी खासी तेजी मंगलवार के दिन भी देखने के लिए मिली यह कंपनी मल्टीनेशनल कंपनी है और कंपनी के स्टॉक में बहुत अच्छी खासी तेजी पिछले लंबे समय से चल रही है खास बात तो यह है कि यह कंपनी आपको डॉलर में रिटर्न देती है और पिछले 6 महीने में कंपनी ने 94 डॉलर का रिटर्न दिया है इंडियन स्टॉक इन्वेस्टर ने भी जमकर इस कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्ट किया है यह कंपनी एक अच्छी कंपनी है या नहीं इस बारे में हम आज के आर्टिकल में चर्चा करने वाले हैं।

इंडियन स्टॉक मार्केट में बहुत सारी अमेरिकन कंपनी भी लिस्ट है और हम जिस कंपनी के बारे में आपको बता रहे हैं उसके फंडामेंटल आंकड़े बहुत अच्छे हैं साथ ही साथ कंपनी का मार्केट कैप लगातार बढ़ता जा रहा है और इस कंपनी का मार्केट साइज भी बड़ा है।

AMD स्टॉक को लेकर आ चुकी है सबसे बड़ी अपडेट , इस स्टॉक से बन गए हैं इन्वेस्टर मालामाल

क्या करती है यह कंपनी

Advanced Micro Devices, Inc. कंपनी सेमीकंडक्टर का निर्माण करती है वर्तमान समय में सेमीकंडक्टर की डिमांड बहुत ज्यादा है कंपनी की मल्टीप्ल कंपनियां अलग-अलग देश में है और यह कंपनी रेवेन्यू और नेट प्रॉफिट के मामले में अच्छी है कंपनी के स्टॉक की कीमत 205 डॉलर पहुंच चुकी है और पिछले 6 महीने में कंपनी ने अच्छा रिटर्न दिया है मतलब 6 महीने पहले कंपनी के स्टॉक की कीमत $110 थी और अब कंपनी के स्टॉक की कीमत 205 डॉलर पहुंच गई है मतलब कम समय में इन्वेस्टर को इस मल्टीनेशनल कंपनी से मोटर रिटर्न मिला है और आज की डेट में इतना अच्छा रिटर्न मिल पाना बहुत ज्यादा मुश्किल है अगर आप भी इंटरनेशनल कंपनियों में इन्वेस्ट करते हैं तो आपको इस कंपनी के बारे में जरूर पता होगा।

Advanced Micro Devices, Inc. कंपनी ने जिस तरीके से घोड़े की स्पीड से रिटर्न दिया है उसे विदेशी इन्वेस्टर ही नहीं बल्कि हमारे इंडियन इन्वेस्टर भी बहुत मालामाल हुए हैं और आज की डेट में सभी लोगों ने इस कंपनी के स्टॉक को होल्ड करके भी रखा है।

Leave a Comment

x