Advertisement

NBCC : मल्टीबैगर रिटर्न देने वाले स्टॉक के बारे में आ गई सबसे बड़ी अपडेट, स्टॉक में है भयंकर तेजी

Advertisement

दोस्तों स्वागत है आपका एकदम फ्रेश आर्टिकल में आज के आर्टिकल में हम आपको इस कंपनी के बारे में एक नई अपडेट देने वाले हैं जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि स्टॉक मार्केट में हर अपडेट का इंतजार सभी को रहता है क्योंकि एक अपडेट कंपनी के स्टॉक की रफ्तार को बदल सकती है और ऐसा ही इस कंपनी के स्टॉक में भी देखने के लिए मिल चुका है।

स्टॉक मार्केट की जानी-मानी कंपनी NBCC की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम लग रही है क्योंकि इस कंपनी के रिटर्न को देखकर हम भी आश्चर्यचकित हो चुके हैं और हम इस कंपनी के पूरे एनालिसिस करने वाले कंपनी का फंडामेंटल से लेकर कंपनी के शेयर होल्डिंग के बारे में आपको जबरदस्त जानकारी यहां पर मिल जाएगी।

NBCC : मल्टीबैगर रिटर्न देने वाले स्टॉक के बारे में आ गई सबसे बड़ी अपडेट, स्टॉक में है भयंकर तेजी

दे चुकी है घोड़े की स्पीड से रिटर्न

₹60 वाले स्टॉक में आज इन्वेस्टर को मालामाल कर दिया है क्योंकि 6 महीने पहले कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹59 थी और अब कंपनी के स्टॉक की कीमत 132 रुपए से ऊपर जा चुकी है पिछले 5 दिन में घोड़े की स्पीड से इस कंपनी के स्टॉक ने रेस लगाई है और 6 महीने से अच्छा रिटर्न इन्वेस्टर को मिला रहा है इसलिए इन्वेस्टर ने कंपनी के स्टॉक को होल्ड करके रखा हुआ है।

IREDA Share Price Target 2024, 2025, 2026, 2030 ,2040 -इरेड़ा शेयर प्राइस टारगेट

कंपनी को मिला है बड़ा ऑर्डर

NBCC (India) Ltd कंपनी को भैया 92 करोड रुपए का आर्डर मिला है ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी के स्टॉक में भयंकर तेजी पिछले 5 दिन के अंदर देखने के लिए मिल चुकी है।

जानकारी के मुताबिक इस कंपनी को बड़ा ऑर्डर एक दिन पहले मिल चुका है और ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी ने मार्केट में बताया है कि इस बार कंपनी को चंडीगढ़ की एक रिसर्च कंपनी ने दिया है ऑर्डर मिलने के बाद इन्वेस्टर के पास खुशी का ठिकाना नहीं है। जहां पिछले 5 दिन में और 52 वीक में इस कंपनी के स्टॉक में गिरावट देखी गई वहीं कंपनी के स्टॉक में मंगलवार के दिन सबसे अच्छे बढ़ोतरी देखने के लिए मिले पिछले 52 वीक से लगातार कंपनी का स्टॉक ग्रीन लाइन में नहीं बल्कि रेड लाइन में ट्रेड कर रहा है और 5 दिन में भी कंपनी के स्टॉक में गिरावट आई लेकिन मंगलवार के दिन इस कंपनी ने बहुत अच्छा परफॉर्म मार्केट में किया था।

Leave a Comment

x