1 साल में 2 बार बोनस शेयर देने वाली कंपनी ने किया एक बड़ा ऐलान अब रॉकेट की स्पीड में दौड़ सकता है इस कंपनी का स्टॉक

इस कंपनी ने 2022 में 2 बार बोनस शेयर दिया है और अब कंपनी के द्वारा एक नया ऐलान किया गया है जिसका इन्वेस्टर को लाभ पहुंच सकता है ज्यादा जानकारी के लिए इस Post को नीचे तक पढ़े।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

स्टॉक मार्केट में कई सारी कंपनियां बोनस शेयर देती है लेकिन बहुत कम कंपनी ऐसी है जो 2 बार अपने निवेशकों को बोनस शेयर प्रदान करती है। आज हम इस कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं उस कंपनी की हिस्ट्री जबरदस्त है।

WhatsApp Group Join Now

आज के इस आर्टिकल में हम BLS  International Services कंपनी के बारे में बात करने वाले हैं क्योंकि इस कंपनी की सब्सिडी कंपनी BLS E-Services fund को आईपीओ बोर्ड तथा सीधी के द्वारा मंजूरी मिल गई है जल्द ही इस कंपनी का आईपीओ देखने के लिए मिल सकता है आईपीओ के साइज और अन्य जानकारियां अभी तक नहीं आई है। केवल इतना बताया गया है कि इस कंपनी को आईपीओ बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। किस कंपनी के निवेशकों को वैल्यू अनलॉकिंग का प्रॉफिट मिल सकता है और इसके कारण BLS  International Services कंपनी के स्टॉक में तेजी देखने के लिए मिल सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Stock market news

कब और कितना रिटर्न दिया है इस कम्पनी ने

इस कंपनी ने मई और दिसंबर में दोबारा अपने निवेशक को को दो बोनस शेयर प्रदान किए हैं। 6 महीने में (12.50%) फीसदी का रिटर्न दिया है। एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के सहायक कंपनी के आईपीओ से इसके भी स्टॉक में असर पड़ सकता है। इस कंपनी का टोटल मार्केट कैप 7.96 करोड़ रुपए है। कंपनी 2016 में ₹19 में स्टॉक मार्केट में शामिल हुए और 2023 में इस कंपनी के स्टॉक ने ₹190 का आंकड़ा पार कर लिया है। इस कंपनी ने पिछले 8 साल में 172.10 रुपए से ज्यादा का प्रॉफिट दिया है। 2021 के बाद इस कंपनी के स्टॉक में रॉकेट की स्पीड देखी गई है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment