गौतम अडानी की इस स्टॉक पर एक्सपर्ट हो चुके हैं फिदा, कंपनी के प्रॉफिट कम होने के बाद भी इन्वेस्टर की है तगड़ी नजर

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट पर और आपके लिए हम महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आ चुके अगर आप ही गौतम अडानी के इन्वेस्टर है तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाली है क्योंकि गौतम अडानी के इस स्टॉक पर मार्केट एक्सपर्ट ने अपना नया बयान दे दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

आज के समय में स्टॉक मार्केट में गौतम अडानी की सभी कंपनियां चर्चा का टॉपिक रहती है और इस बार इस कंपनी के प्रॉफिट में बढ़ोतरी नहीं बल्कि गिरावट देखने के लिए मिली है जिसके बाद मार्केट एक्सपर्ट अपना बयान दे रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि गौतम अडानी की इस कंपनी का स्टॉक जल्द ही 480 रुपए तक जा सकता है हालांकि कंपनी के नेट प्रॉफिट में गिरावट देखने के लिए मिल चुकी है। 2022 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 381 रुपए थी और 2023 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 350 रुपए है कंपनी के स्टॉक में पिछले 1 साल से लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now

मार्केट एक्सपर्ट ने दिया अपना नया बयान

Adani Wilmar Ltd कंपनी के स्टॉक का एनालिसिस करने के बाद पता चला है कि कंपनी के स्टॉक में पिछले 52 वीक से लगातार गिरावट देखने के लिए मिली है इसी के साथ-साथ कंपनी का स्टॉक पिछले 6 महीने से लेकर पिछले 1 साल के अंदर लगातार टूटा हुआ नजर आया है लेकिन मार्केट एक्सपर्ट के बयान के मुताबिक इस कंपनी का स्टॉक ₹400 से ऊपर जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now

सितंबर 2023 की रिपोर्ट में कंपनी के नेट प्रॉफिट में भी गिरावट आई है जिसके बाद कंपनी के स्टॉक में भी एक दिन पहले गिरावट देखने के लिए मिल चुकी है पिछले 6 महीने में 12% की गिरावट देखने के लिए मिली है और एक दिन पहले ₹5 के गिरावट देखने के लिए मिली है।

WhatsApp Group Join Now

पिछले 52 वीक में 509 रुपए सबसे हाईएस्ट प्राइस रहा है 285 रुपए सबसे लो प्राइस रहा है और कंपनी के शेयर होल्डिंग आंकड़ों के बारे में बात करें तो कंपनी के शेयर होल्डिंग आंकड़ों में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं हुआ है 87% की हिस्सेदारी कंपनी के प्रमोटर के पास है जबकि 10% की की हिस्सेदारी पब्लिक के पास है। शेयर होल्डिंग आंकड़ों के मामले में अदानी की यह कंपनी बहुत ही ज्यादा मजबूत कंपनी है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment