गौतम अडानी का यह स्टॉक दे सकता है ताबड़तोड़ रिटर्न, मार्केट एक्सपर्ट की नई भविष्यवाणी

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक बड़ी अपडेट में और हम आपके लिए गौतम अडानी से जुड़ी एक कंपनी के बारे में एक नई जानकारी लेकर आ चुके हैं अगर आप भी गौतम अदानी कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपको यह खबर पूरी पता होनी चाहिए।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

जैसा कि आप सभी जानते हैं आज के समय में स्टॉक मार्केट में गौतम अडानी की एक नहीं बल्कि बहुत सारी कंपनियां लिस्ट है और सभी कंपनियां अच्छा रिटर्न दे रही है लेकिन भविष्य के हिसाब से बात करें तो इनमें से कुछ ऐसी कंपनी है जो आने वाले समय में आप सभी को तगड़ा रिटर्न दे सकती है।

WhatsApp Group Join Now

गौतम अडानी की सभी कंपनियों की अपनी बात है क्योंकि कुछ कंपनियों में जबरदस्त प्रमोटर की हिस्सेदारी है और विदेशी इंस्टिट्यूट भी इस कंपनी के स्टॉक में जमकर रुचि दिखाते हुए नजर आए हैं और गौतम अडानी की यह कंपनी लंबे समय से अच्छा रिटर्न दे रही है और इसमें हिडेनबर्ग की रिपोर्ट का बिल्कुल भी असर देखने के लिए नहीं मिला था।

WhatsApp Group Join Now
गौतम अडानी का यह स्टॉक दे सकता है ताबड़तोड़ रिटर्न, मार्केट एक्सपर्ट की नई भविष्यवाणी

6 महीने में दिया है दमदार रिटर्न

Adani Power Ltd कंपनी के बारे में सभी लोग जानते हैं यह कंपनी लगातार मार्केट में बहुत अच्छा रिटर्न दे रही है इस कंपनी के बारे में बहुत सारी पॉजिटिव चीज मार्केट में है कंपनी लगातार पावर कंपनियों को खरीदने का प्रयास कर रही है और कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी भी अच्छी खासी इसी के साथ-साथ कंपनी फाइनेंस के मामले में एक मजबूत कंपनी मानी जाती है।

WhatsApp Group Join Now

Adani Power Ltd कंपनी ने पिछले 6 महीने में अपने इन्वेस्टर को 106% का रिटर्न दिया है और 6 महीने पहले कंपनी के स्टॉक की कीमत 270 रुपए थी और आप कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹560 पहुंच चुकी आप अनुमान लगा सकते हैं कि 6 महीने में ही इस कंपनी ने इन्वेस्टर को कितना मोटा रिटर्न दिया है।

WhatsApp Group Join Now

क्या करती है कंपनी

Adani Power Ltd कंपनी के बारे में बात करें तो यह कंपनी पावर सेक्टर की जानी-मानी कंपनी रिन्यूएबल एनर्जी से लेकर सोलर एनर्जी और हाइड्रो पावर एनर्जी का निर्माण करती है और इस कंपनी के पास बड़े-बड़े सोलर प्रोजेक्ट है इसके अलावा कंपनी रिन्यूएबल ऊर्जा में भी फोकस करती हुई नजर आ रही है।

गौतम अडानी जानते हैं कि रिन्यूएबल एनर्जी का कितना महत्व है इसलिए वह लगातार रिन्यूएबल एनर्जी के बिजनेस में भी फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं कंपनी की फाइनेंस रिपोर्ट भी जबरदस्त पब्लिश होती है और कंपनी के नेट प्रॉफिट में भी अच्छा खासा उछाल पिछले 3 साल के अंदर देखने के लिए मिला है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment