अडानी ग्रुप का यह स्टॉक निवेशकों कर रहा है खुश, जल्द ही ₹310 का आंकड़ा पार करने में हो सकता है सफल

अडानी ग्रुप की कई सारी कंपनी के स्टॉक प्राइस में गिरावट के बाद इन्वेस्टर परेशान हो चुके हैं क्योंकि इन कंपनियों ने 2022 में दिया था जबरदस्त रिटर्न और अब कंपनियों के स्टॉक रुलाने में लगे हुए हैं लेकिन अब इसी ग्रुप की एक कंपनी के स्टॉक में जबरदस्त उछाल देखने के लिए मिल रही है। सोमवार के दिन अडानी ग्रुप के कुछ स्टॉक ने अच्छा रिजल्ट दिया। अगर आपके पास भी इस कंपनी का स्टॉक है तो आपको जल्द ही अच्छी खुशखबरी मिल सकती है।

WhatsApp Group Join Now

नमस्कार हम आपके लिए स्टॉक मार्केट और अडानी ग्रुप की कंपनी के बारे में न्यूज़ लेकर आ गई हैं। इससे पहले भी हमने आपको स्टॉक मार्केट से कई सारी अच्छी खबर दी थी। स्टॉक मार्केट में हर कोई निवेश करता है और 2022 में तो कई सारी लोगों ने प्रॉफिट की दृष्टि से अडानी ग्रुप की कंपनियों के कई सारे स्टॉक खरीदे थे लेकिन 2023 में इसी कंपनी ने इन्वेस्टर को खून के आंसू भी रुलाए हैं। मोदी जी अमेरिका दौर पर है और निवेशकों को उम्मीद है कि मोदी जी अडानी ग्रुप के स्टॉक के बारे में बात कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Adani Power Share Price News in Hindi

आज इस आर्टिकल में हम आपको अदानी पावर के बारे में बताने वाले हैं क्योंकि अभी तक किसी कंपनी के स्टॉक में सबसे ज्यादा गिरावट देखी गई थी। अदानी टोटल गैस के मुकाबले में अदानी पावर में बहुत ही कम गिरावट देखी गई। अडानी पावर के सभी निवेशकों के लिए अच्छी खबर आ सकती है क्योंकि अब Adani Power Share तेजी से बढ़ने लग गया है जल्द ही यह स्टॉक मार्केट में बवंडर ला सकता है।

WhatsApp Group Join Now

आज मार्केट में Adani Power Share ₹256 में ओपन हुआ और मार्केट बंद होने के समय में यह स्टॉक ₹253 में पहुंच गया। आज के दिन में ₹2 की बढ़ोतरी देखी गई है। लगातार पिछले हफ्ते से यह स्टॉक प्रॉफिट दे रहा है। जबकि 5 दिन पहले इस कंपनी में ₹8 की गिरावट देखी गई। इसी बीच Adani ग्रुप के द्वारा कई नई घोषणाएं की है जिसका असर सभी कंपनी के स्टॉक में पड़ रहा है। वैसे तो इस कंपनी ने ₹ 432 का आंकड़ा जनवरी महीने में ही पूरा कर लिया था लेकिन अमेरिकन कंपनी की रिपोर्ट आने के बाद इस स्टॉक में ₹58 की गिरावट देखी गई। 2022 Adani Power Share अपनी मजबूत अवस्था में था और रॉकेट की स्पीड में भाग रहा था लेकिन अब वापस से समय आ गया है कि यह शेयर अपनी मजबूत स्थिति को बनाने के लिए रॉकेट की स्पीड में भागेगा। जून के महीने में अडानी ग्रुप की सभी कंपनियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं अदानी एंटरप्राइजेज और अडानी टोटल गैस पे स्टॉक में भी बड़ा बदलाव देखने के लिए मिल रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer – यह जानकारी स्टॉक मार्केट में परफॉर्म कर रहे है शेयर को मध्य नजर रखते हुए दी गई है। हम इस स्टॉक में निवेश करने की बिल्कुल भी सलाह नहीं देते हैं। क्योंकि निवेश करना रिस्क भरा काम होता है हम केवल अपनी वेबसाइट पर स्टॉक मार्केट से संबंधित न्यूज़ के बारे में जानकारी देते हैं। हमारी वेबसाइट किसी भी व्यक्ति को स्टॉक मार्केट में निवेश करने के लिए सलाह नहीं देती है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment