Adani Power Ltd के बारे में आ गई है सबसे बड़ी अपडेट रॉकेट की स्पीड में भागेगा शेयर

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और हम आपके लिए गौतम अडानी की पावर कंपनी के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी लेकर जा चुके हैं शुक्रवार और सोमवार के दिन इस कंपनी के स्टॉक में अच्छी खासी बढ़ोतरी हम सभी ने देखी है और लगातार कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को अच्छा खासा रिटर्न भी प्राप्त हो रहा है लेकिन आप बड़ी अपडेट का असर कंपनी के स्टॉक में पढ़ सकता है।

WhatsApp Group Join Now

जैसा कि आप सभी जानते हैं गौतम अडानी इंडिया के नहीं बल्कि पूरे विश्व के सबसे बड़े बिजनेसमैन है और उनकी हर कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट है जब भी इनके द्वारा कोई बड़ी घोषणा की जाती है तो उसका असर कंपनी के स्टॉक में जरूर देखने के लिए मिलता है। हाइड्रो पावर के लिए यह कंपनी मुख्य रूप से जानी जाती है और आज की डेट में कंपनी भारत में बिजली सप्लाई करने के मामले में टॉप 10 के अंदर आती है।

WhatsApp Group Join Now
Adani Power Ltd के बारे में आ गई है सबसे बड़ी अपडेट रॉकेट की स्पीड में भागेगा शेयर

Adani Power Ltd के बारे में सबसे बड़ी अपडेट

Adani Power Ltd कंपनी के स्टॉक के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को बहुत अच्छा खासा फायदा मिल रहा है और आने वाले समय में अगर इन्वेस्टर इस कंपनी के स्टॉक को अपने पोर्टफोलियो में शामिल करके रखते हैं तो इन्वेस्टर को बहुत अच्छा फायदा मिलेगा क्योंकि कंपनी के स्टॉक की कीमत बढ़ती ही जा रही है और इस कंपनी की नेट प्रॉफिट में भी अच्छा खासा उछाल 2024 में भी देखने के लिए मिल चुका है।

WhatsApp Group Join Now

Adani Power Ltd कंपनी ने शॉर्ट टर्म में इन्वेस्टर को 78% का रिटर्न दिया है मतलब कंपनी अगस्त 2023 से लेकर फरवरी 2024 तक अच्छा खासा रिटर्न दे चुकी है। अगस्त में कंपनी के 321 रुपए थी और आप कंपनी के स्टॉक की कीमत 572 रुपए जा चुकी है कह सकते हैं कि गौतम अडानी की यह कंपनी शॉर्ट टर्म के लिए इन्वेस्टर के लिए बहुत ज्यादा लकी साबित हो चुकी है क्योंकि अन्य कंपनियों के स्टॉक में इतनी ज्यादा बढ़ोतरी देखने के लिए नहीं मिले जितनी अदानी पावर में मिली।

WhatsApp Group Join Now

कैसे हैं शेयर होल्डिंग के आंकड़े

Adani Power Ltd कंपनी में शेयर होल्डिंग के आंकड़े काफी अच्छे हैं क्योंकि प्रमोटर ही सबसे ऊपर पर बैठे हैं जहां पर प्रमोटर की सबसे ज्यादा हिस्सेदारी होगी वहां पर इन्वेस्टर को हमेशा फायदा ही होता है क्योंकि प्रमोटर को जो कंपनी के ऊपर भरोसा है तो रिटेल इन्वेस्टर को भी कंपनी के ऊपर भरोसा करना चाहिए और विदेशी इंस्टिट्यूट वाले भी इसमें दिलचस्पी लेते हुए नजर आ चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment