Suzlon Energy Share : बाप रे बाप सुजलॉन एनर्जी शेयर को मिल गया सबसे बड़ा टारगेट प्राइस

दोस्तों स्वागत है आज स्टॉक मार्केट की सबसे बड़ी अपडेट में अगर आप भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के इन्वेस्टर है और आपको सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में एक नई खबर चाहिए तो हम आपके लिए एक नई खबर लेकर आ चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में लगातार मार्केट में खूब ज्यादा चर्चा हो रही है सोमवार को मार्केट खुलते ही अधिकतर लोग सुजलॉन एनर्जी कंपनी के शेयर प्राइस को ही देखने वाले हैं क्योंकि सब लोग चाहते हैं कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में तेजी से स्पीड आए लेकिन कुछ दिनों से सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में उल्टा देखने के लिए मिल रहा है जहां मार्केट एक्सपर्ट का कहना था कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी का टारगेट प्राइस ₹54 रखा गया था जबकि इसमें ₹3 की गिरावट देखने के लिए मिली और कंपनी का स्टॉक ₹46 पहुंच गया।

WhatsApp Group Join Now
Suzlon Energy Share : बाप रे बाप सुजलॉन एनर्जी कंपनी के शेयर को मिल गया सबसे बड़ा टारगेट प्राइस

सुजलॉन एनर्जी कंपनी का नया टारगेट प्राइस

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि जल्द ही सुजलॉन कंपनी के स्टॉक में बड़ी आदि देखने के लिए मिल सकती है दिसंबर 2023 के नतीजे बहुत अच्छे रहे हैं अब मार्च 2024 के नतीजे देखने की बारी है।

WhatsApp Group Join Now

अगर मार्च 2024 के नतीजे मजबूत आते हैं तो सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में भूचाल आ सकता है और कंपनी का स्टॉक प्राइस ₹60 भी जाएगा। जुलाई से लेकर दिसंबर 2023 के बीच में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हासिल हुई है।

WhatsApp Group Join Now

पिछले 52 वीक में सुजलॉन के स्टॉक में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव आया है और कंपनी के स्टॉक से जितनी ज्यादा उम्मीद की जा रही है उतना रिटर्न नहीं मिल पा रहा क्योंकि इस समय अधिकतर लोग अपना प्रॉफिट भी बुक कर रहे हैं अगर इस कंपनी में कोई बड़ा इन्वेस्टमेंट देखने के लिए मिलता है तो कंपनी के स्टॉक में स्पीड आ सकती है।

WhatsApp Group Join Now

बिजनेस में है कड़ा कंपटीशन

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बिजनेस में भी लगातार कंपटीशन बढ़ता ही जा रहा है और इस बिजनेस में लगातार कई सारी कंपनियां आ चुकी है टाटा पावर तथा अदानी पावर और अदानी ग्रीन एनर्जी भी इस कंपनी भी रिन्यूएबल एनर्जी के बिजनेस में लंबे समय से कार्य कर रही है।

भविष्य में जितना बिजनेस से फायदा होगा उतना ही कंपटीशन देखने के लिए मिलेगा अगर इस कंपनी को ज्यादा से ज्यादा आर्डर मिलते हैं तब तो कंपनी के स्टॉक में एक नई स्पीड आने की संभावना जताई जा सकती है लेकिन भविष्य के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि आज की डेट में इस सेक्टर में हजारों कंपनियां है और टाटा पावर जैसे कंपनियां लगातार अपने बिजनेस को पूरे इंडिया में फैला रही है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment