यह कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर, एक शेयर में मिलेंगे दो शेयर फ्री, कीमत ₹180 से भी कम

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पर और हम आपके लिए एक नई जानकारी लेकर आ चुके अगर आप भी बोनस शेयर की जानकारी का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि इस कंपनी ने रिकॉर्ड डेट का ऐलान कर दिया है और कंपनी ने बताया है कि इस बार कंपनी एक स्टॉक में दो स्टॉक फ्री देने वाली है मतलब आपको एक बोनस शेयर नहीं बल्कि दो बोनस शेयर मिलने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

कंपनी की खास बात यह है कि कंपनी किस स्टॉक की कीमत 190 रुपए से कम है और अगर आप भी बोनस शेयर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपका इंतजार खत्म होता है कंपनी ने रिकॉर्ड डेट की भी पूरी जानकारी दी है।

WhatsApp Group Join Now
यह कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर, एक शेयर में मिलेंगे दो शेयर फ्री, कीमत ₹180 से भी कम

यह कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर

Intellivate Capital Ventures Ltd कंपनी ने बताया है कि कंपनी अपने इन्वेस्टर को 12 फरवरी 2024 को दो बोनस शेयर देने वाली है और अगर कोई भी इन्वेस्टर बोनस शेयर का प्रॉफिट उठाना चाहता है तो वह एक्स रिकॉर्ड डेट से पहले अपने पोर्टफोलियो में इस कंपनी के स्टॉक को शामिल कर सकता है।

WhatsApp Group Join Now

12 फरवरी 2024 को इस कंपनी के बोनस शेयर की एक्स रिकॉर्ड डेट है कंपनी के स्टॉक का काफी शानदार प्रदर्शन है पिछले 6 महीने से लेकर पिछले 1 साल के अंदर कंपनी ने मार्केट में अच्छा प्रदर्शन किया है इसी के साथ-साथ कंपनी के स्टॉक की कीमत भी बढ़ती हुई नजर आ रही है कंपनी के स्टॉक की कीमत 9 फरवरी 2024 के अनुसार 163 रुपए पहुंच चुकी है जब से बोनस शेयर की खबर मार्केट में फैली है तब से कंपनी के स्टॉक को खरीदने की लूट मार्केट में मची है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी के स्टॉक में प्रमोटर कि नहीं बल्कि रिटेल इन्वेस्टर की सबसे ज्यादा भूमिका है सबसे ज्यादा रिटेल इन्वेस्टर ने इस कंपनी में इन्वेस्ट किया है और इसके बाद 47% की हिस्सेदारी कंपनी के प्रमोटर के पास है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment