IPL 2023 Kon Jitega || आईपीएल 2023 कौन जीतेगा ?

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में बहुत सारी टीमें अच्छा खेल रही है। आईपीएल के पहले मैच में गुजरात टाइटन ने चेन्नई सुपर किंग को हराया था। इसके अलावा आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स बहुत अच्छा खेल रही है आईपीएल में लगातार मैच चल रहे हैं जिसके कारण टेबल पॉइंट में काफी परिवर्तन देखने के लिए मिल रहा है। आईपीएल में गुजरात टाइटन पहले प्रथम स्थान पर थी इसके बाद यह टीम चौथे स्थान पर आ गई है।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement
IPL 2023 Kon Jitega

आईपीएल 2023 में बहुत सारी बदलाव देखने के लिए मिले हैं इंटरनेशनल खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं इसके अलावा आईपीएल में नए खिलाड़ियों को भी एंट्री मिली है।

WhatsApp Group Join Now

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now

आईपीएल मैच लखनऊ टीम जीतेगी या नहीं

2023 में लखनऊ टीम की बात करें तो यह टीम बहुत ही अच्छा खेल रही है इसने आईपीएल में बहुत ही कम मैच हारे हैं और इस टीम के खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। 2023 का खिताब लखनऊ टीम अपने नाम कर सकती है अंतिम समय में बदलाव भी देखने के लिए मिल सकता है। लखनऊ के अलावा गुजरात टाइटन और केकेआर भी आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकती है। केकेआर और चेन्नई सुपर किंग में कई बार फाइनल के मुकाबले खेले गए हैं। लेकिन गुजरात टाइटन टीम एक ऐसी टीम है जिसने 2022 का खिताब अपने नाम किया है।

WhatsApp Group Join Now

क्या इस बार मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल जीतेगी

2023 में मुंबई इंडियंस का शुरुआती परफॉर्म्स बहुत ही बेकार रही है इस टीम ने अपनी शुरुआती मैचों में हार का सामना किया है लेकिन मुंबई इंडियंस एक ऐसी टीम है जो कभी भी किसी भी समय मुकाबला बदल सकती है। अगर मुंबई इंडियंस के पिछले 5 साल के आंकड़े देखे तो मुंबई इंडियंस ने अंतिम समय में कई सारे आईपीएल मैच अपने नाम किए हैं।

WhatsApp Group Join Now

आईपीएल 2023 जीतने का मौका किस टीम के पास है?

IPL 2023 की बात करूं तो आईपीएल में 2023 में 5 ऐसी टीमें है जिनके पास जीतने का बहुत ज्यादा मौका है। चेन्नई सुपर किंग से लेकर लखनऊ और केकेआर तथा गुजरात टाइटन के पास जीतने का मौका है यह सभी टीम में आईपीएल में बहुत अच्छा खेल रही है।

केकेआर और चेन्नई सुपर किंग 2023 में बहुत अच्छा खेल रही है इन दोनों टीमों के पास जीतने का सबसे ज्यादा मौका दिखा जा रहा है। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स भी जीतने की रेस में पीछे नहीं है यह सारी टीम कभी भी आईपीएल में किसी भी मुकाबले को बदलने में देर नहीं करेंगी।

आईपीएल 2023 ज्योतिष भविष्यवाणी कौन जीतेगा?

2023 में राजस्थान रॉयल्स जबरदस्त खेल रही है इस टीम के पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और इस टीम के खिलाड़ियों ने बोलिंग से लेकर बल्लेबाजी तथा ऑल राउंडर लिस्ट में अपने नाम शामिल किए हैं। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग के पास भी रविंद्र जडेजा तथा मोईन अली, और ऋतुराज गावड़कर तथा अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। अधिकतर लोगों का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग तथा गुजरात टाइटन और लखनऊ सुपरजाइंट्स 2023 का आईपीएल खिताब अपने नाम कर सकती हैं।

IPL ka full form kya hai आईपीएल का फुल फॉर्म क्या है

2023 में आईपीएल में सबसे मजबूत टीम कौन सी है

अभी तक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और केकेआर को आईपीएल की सबसे मजबूत टीम माना जा रहा है लेकिन 40 परसेंट लोगों का मानना है कि गुजरात टाइटन और LSG , CSK भी आईपीएल की सबसे बेस्ट टीम है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment