KPI Green Energy Ltd : लो आ गई सबसे बड़ी अपडेट केपीआई ग्रीन एनर्जी के शेयर के बारे में

केपीआई ग्रीन एनर्जी : पिछले कुछ हफ्ते से स्टॉक मार्केट में बहुत तेजी से वायरल होने वाली यह कंपनी इन्वेस्टर को जमकर रिटर्न दे रही है और अब इस कंपनी के बारे में सबसे बड़ी अपडेट आ चुकी है। रिन्यूएबल सेक्टर की यह कंपनी स्टॉक मार्केट की सबसे बड़ी पॉपुलर कंपनी बन चुकी है क्योंकि 6 महीने में इन्वेस्टर को इस कंपनी ने लखपति बना दिया है।

WhatsApp Group Join Now

केपीआई ग्रीन एनर्जी कंपनी का इतिहास बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है और इस कंपनी के रिटर्न के आंकड़े जानकर हर कोई हारने कंपनी ने 15 फरवरी 2024 को अपने इन्वेस्टर को बोनस शेयर दे दिया है इसके बाद इन्वेस्टर और ज्यादा उत्साहित हो चुके हैं लेकिन मार्केट एक्सपर्ट ने इस बीच अपनी सबसे बड़ी अपडेट कंपनी के स्टॉक के बारे में दी है।

WhatsApp Group Join Now
KPI Green Energy Ltd : लो आ गई सबसे बड़ी अपडेट केपीआई ग्रीन एनर्जी के शेयर के बारे में

क्या कहा मार्केट एक्सपर्ट ने

आप सभी ने देखा होगा कि शुक्रवार के दिन कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लग गया था और इसके बाद
केपीआई ग्रीन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में ट्रेडिंग रोक दी गई क्योंकि कंपनी के स्टॉक में एक बड़ा उछाल शुक्रवार के दिन देखा गया कंपनी का स्टॉक 1805 रुपए में ओपन हुआ था और इसके बाद ही अपर सर्किट लगा।

WhatsApp Group Join Now

केपीआई ग्रीन एनर्जी कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इन्वेस्टर को अपने पोर्टफोलियो में इस कंपनी के स्टॉक को होल्ड करके रखना चाहिए आने वाले समय में और अच्छा खासा फायदा इन्वेस्टर उठा सकते हैं क्योंकि यह कंपनी रिन्यूएबल सेक्टर की जानी-मानी कंपनी है और कंपनी तरह-तरह के प्रोडक्ट का निर्माण कर रही है।

WhatsApp Group Join Now

केपीआई ग्रीन एनर्जी सोलर ऊर्जा की परियोजना का देखरेख करती है मतलब इंडिया में बहुत सारी सोलर परियोजना चल रही है जिसकी देखरेख किस कंपनी के द्वारा की जा रही है और आने वाले समय में बहुत बड़ी सोलर परियोजना आने वाली है क्योंकि मोदी सरकार ने घोषणा कर दी है कि अब सोलर परियोजना में मुख्य रूप से सरकार का फोकस है क्योंकि सोलर ऊर्जा से पर्यावरण को बिल्कुल भी नुकसान नहीं पहुंचता है।

WhatsApp Group Join Now

₹2000 तक जा सकता है स्टॉक प्राइस

केपीआई ग्रीन एनर्जी कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि 2024 में इस कंपनी का स्टॉक ₹2000 तक जा सकता है क्योंकि इस समय कंपनी के स्टॉक की स्थिति मार्केट में बहुत अच्छी है और इन्वेस्टर को भरोसा भी है क्योंकि कंपनी के प्रमोटर का बैकग्राउंड बहुत अच्छा है और उन्होंने सबसे ज्यादा हिस्सेदारी अपने पास रखी है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment