5 दिन में दे दिया इन्वेस्टर को ₹2000 से ज्यादा का रिटर्न, अब कंपनी देगी ₹205 का डिविडेंड

नमस्कार दोस्तों स्वागत है एक नई खबर है और हम आपके लिए डिविडेंड से जुड़ी नहीं खबर लेकर आ चुके हैं अगर आप भी डिविडेंड का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके पास सबसे अच्छा मौका है क्योंकि इस कंपनी के स्टॉक में डिविडेंड के साथ-साथ इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न मिल रहा है 52 वीक में सबसे उच्चतम कीमत में इस कंपनी का स्टॉक पहुंच चुका है।

WhatsApp Group Join Now

मंगलवार के दिन स्टॉक मार्केट में काफी उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिले कुछ कंपनी के स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखने के लिए मिली तो कुछ कंपनी के स्टॉक में गिरावट भी आई है लेकिन इस कंपनी के स्टॉक ने मंगलवार के दिन ₹2000 से ज्यादा का इन्वेस्टर को रिटर्न दे दिया है मंगलवार के दिन इतनी ज्यादा बढ़ोतरी का सबसे बड़ा कारण कंपनी की डिविडेंड की खबर है।

WhatsApp Group Join Now
5 दिन में दे दिया इन्वेस्टर को ₹2000 से ज्यादा का रिटर्न, अब कंपनी देगी ₹205 का डिविडेंड

23 फरवरी को देने जा रही है कंपनी डिविडेंड

कंपनी ने अपनी बोर्ड मीटिंग में बताया है कि कंपनी अपने इन्वेस्टर को 23 फरवरी 2024 को 205 रुपए का डिविडेंड देने वाली है मंगलवार के दिन कंपनी के स्टॉक की कीमत 19000 रुपए के आसपास थी और क्लोजिंग के टाइम पर ₹21000 से ऊपर पहुंच गई।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी ने बताया है कि कंपनी अपने इन्वेस्टर को डिविडेंड का भुगतान 3 मार्च 2024 तक करने वाली है।
Bosch Ltd कंपनी के स्टॉक की कीमत 5 दिन पहले 24000 रुपए थी और मंगलवार के दिन इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 26000 रुपए पहुंच गई।

WhatsApp Group Join Now

क्लोजिंग से कुछ घंटे पहले इस कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लग गया जिसके बाद कंपनी के स्टॉक में ट्रेडिंग रोक दी गई कंपनी के इन्वेस्टर को मंगलवार के दिन भी अच्छा खासा फायदा हुआ और 5 दिन पहले से कंपनी का स्टॉक रॉकेट की स्पीड से दौड़ रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Bosch Ltd कंपनी ने ऐलान किया है कि कंपनी अपनी इन्वेस्टर को 205 रुपए का डिविडेंड देने वाली है और इसी के बाद कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लग गया और यह कंपनी डिविडेंड के लिए भी जानी जाती है कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को 6 महीने में भी ताबड़तोड़ रिटर्न मिला है।

सिक्स मंथ पहले इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹18000 थी और 6 महीने बाद कंपनी किस स्टॉक की कीमत 26000 रुपए पहुंच चुकी है 6 महीने में घोड़े की स्पीड से ही घोड़े की स्पीड से रिटर्न देने में कामयाब हो चुका है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment