Bonus Share : घोड़े की स्पीड से रिटर्न देने वाली कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर

बोनस शेयर वालों के लिए ताजा खबर लेकर आ चुके हैं अगर आप भी ऐसी कंपनी के बोनस शेयर खरीदना चाह रहे हैं जो तगड़ा रिटर्न देती हो तो कंपनी के बारे में हम आपके लिए जानकारी लेकर आ चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

स्टॉक मार्केट में बहुत सारी ऐसी कंपनी है जो सच में रिटर्न देती है इस कंपनी ने पिछले 3 महीने में अपने इन्वेस्टर को 700% से ज्यादा का प्रॉफिट दिया और कंपनी ने अपनी वोट मीटिंग में बताया है कि कंपनी अपने इन्वेस्टर को एक के साथ एक बोनस शेयर देने वाली है। उन सभी इन्वेस्टर के लिए यह बड़ी खुशखबरी रहने वाली है जो बोनस शेयर का इंतजार कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

खासबा क्यों है कि कंपनी अपनी इनकम में साल दर साल अच्छी ग्रोथ करती जा रही है पिछले 5 साल के अंदर कंपनी की इनकम में बहुत अच्छी ग्रोथ देखने के लिए मिली है और कंपनी ने बताया है कि कंपनी अपने योग्य इन्वेस्टर को 20 मार्च 2024 को एक share के साथ एक बोनस शेयर देने वाली अगर आपके पोर्टफोलियो में एक भी स्टॉक प्राप्त होता है तो आपको एक बोनस शेयर मिल जाएगा अगर आपके पोर्टफोलियो में 100 स्टॉक प्राप्त होते हैं तो आपको सौ स्टॉक फ्री के मिल जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Bonus Share : घोड़े की स्पीड से रिटर्न देने वाली कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर

इस बार कंपनी को 27 करोड़ से भी ज्यादा का प्रॉफिट हुआ है और पिछली रिपोर्ट के मुताबिक या 101% ज्यादा है मतलब कंपनी तगड़े परफॉर्म में चल रही है इसी के साथ-साथ कंपनी का स्टॉक भी पिछले 6 महीने के अंदर अपने इन्वेस्टर को मालामाल करने में एकदम सफल रहा है और अब इन्वेस्टर बोनस शेयर के माध्यम से मालामाल होने की तैयारी में है।

WhatsApp Group Join Now

यह कंपनी दे रही है बोनस शेयर

Paisalo Digital कंपनी के स्टॉक की कीमत 143 रुपए पहुंच चुकी है और पिछले 6 महीने के अंदर इन्वेस्टर को 151% से भी ज्यादा का रिटर्न मिल चुका है।

WhatsApp Group Join Now

Paisalo Digital कंपनी ने बोर्ड मीटिंग में बताया है कि कंपनी अपनी इन्वेस्टर को 20 मार्च 2024 को एक अनुपात एक में बोनस शेयर देने वाली है मतलब एक स्टॉक में एक स्टॉक फ्री मिलेगा।

Paisalo Digital कंपनी को स्टॉक मार्केट में प्रॉफिट के लिए जाना चाहता है और यह कंपनी बहुत लंबे समय से अपनी इन्वेस्टर को प्रॉफिट दे रही है पिछले 3 महीने में भी अच्छा खासा प्रॉफिट इन्वेस्टर को प्राप्त हो चुका है इसके अलावा पिछले 1 साल में भी कंपनी के स्टॉक में एक अच्छी उछाल इन्वेस्टर को मिली।

Tata Motors Share Price Target 2024, 2025, 2026, 2027, 2030, 2040 टाटा मोटर्स शेयर प्राइस टारगेट

इस कंपनी की स्थापना 1992 में हुई है और यह कंपनी इंडिया में नॉन बैंकिंग सर्विस दे रही है कंपनी लंबे समय से नॉन बैंकिंग सर्विस दे रही है और कंपनी का यह बिजनेस काफी अच्छा चल रहा है अभी तक यह कंपनी ₹1 से कम कभी डिविडेंड दे चुके मतलब कंपनी बोनस स्टॉक के साथ-साथ डिविडेंड भी देती है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment