Multibagger Stock : ₹1वाले शेयर ने इन्वेस्टर को दिया लाखो रुपए का रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल

आज के समय में मार्केट में बहुत सारे स्टॉक देखने के लिए मिल रहे हैं और इनमें से कुछ स्टॉक मल्टीबैगर रिटर्न दे रहे हैं आज के आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे स्टॉक के बारे में बताने वाले हैं जिसने पिछले 6 महीने के अंदर अपने इन्वेस्टर को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

WhatsApp Group Join Now

स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत बड़ा रिस्क माना जाता है और आप सभी ने टीवी में बहुत सारे विज्ञापन भी देखे होंगे और उन्हें साफ-साफ बताया जाता है कि स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना फाइनेंस रिस्क है और मल्टीबैगर स्टॉक में भी हमें फाइनेंस रिस्क देखने के लिए मिलता है क्योंकि यहां पर कभी भी स्टॉक ऊपर जाता है तो कभी भी नीचे आ सकता है मतलब स्टॉक की किसी भी प्रकार की गारंटी नहीं है कि कितना प्रॉफिट होगा या कितना नुकसान होगा।

WhatsApp Group Join Now
Goldstar power share news Today

6 महीने पहले मार्केट में इस कंपनी के स्टॉक के बारे में खूब ज्यादा चर्चा हो रही थी क्योंकि यह कंपनी बैटरी बनाने का कार्य करती है और कंपनी ऑटोमोबाइल के लिए बैटरी बनती है कंपनी बैट्री मैन्युफैक्चरिंग का बिजनेस कर रही है और यह कंपनी सोलर बैटरी का भी निर्माण करती है खास बात तो यह एक ही मार्केट में सोलर बैटरी की डिमांड बहुत ज्यादा है और ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी बैटरी की बहुत ज्यादा डिमांड आ चुकी है।

WhatsApp Group Join Now

6 महीने पहले थी स्टॉक की कीमत ₹4

इस कंपनी के स्टॉक के बारे में बात करें तो इस कंपनी का मार्केट कैप 326 करोड रुपए है और खास बात तो है कि प्रमोटर की सबसे ज्यादा भूमिका है प्रमोटर के पास लगभग 70% की हिस्सेदारी है और इस कंपनी के स्टॉक में खास बात यह है कि कंपनी के स्टॉक में 6 महीने में अच्छा रिटर्न दिया जुलाई 2023 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹4 थी और अब ₹13 पहुंच चुकी है।

WhatsApp Group Join Now

Goldstar Power कंपनी पिछले 6 महीने से अपने इन्वेस्टर को मल्टीबैगर रिटर्न दे रहा है और कंपनी के स्टॉक प्राइस के आंकड़ों में भी बड़ा बदलाव देखने के लिए मिल चुका है पिछले 1 साल में कंपनी ने इन्वेस्टर को हल्की स्पीड से रिटर्न दिया है लेकिन शॉर्ट टर्म में यह स्टॉक लाभदायक साबित हो चुका है।

WhatsApp Group Join Now

5 साल पहले गोल्ड स्टार पावर कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹1 से भी कम थी और पिछले 52 वीक में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 16 रुपए पहुंच गई मतलब पिछले 5 साल में जितने भी इन्वेस्टर ने इस कंपनी में इन्वेस्ट किया होगा आज की डेट में वह लखपति तो बन चुकी होंगे।

Goldstar Power Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 – गोल्ड स्टार पावर शेयर प्राइस टारगेट

कंपनी एक स्मॉल कैप कंपनी है और कंपनी के फंडामेंटल आपसे भी ठीक है लेकिन कंपनी के शेयर होल्डिंग अपने सबसे ज्यादा मजबूत है कंपनी को हल्का नेट प्रॉफिट भी हो रहा है और यह कंपनी बैटरी मैन्युफैक्चरिंग का काम बहुत लंबे समय से कर रही है 1999 में कंपनी की स्थापना हुई है।

Disclaimer – स्मॉल कैप हो या बड़ी कंपनी सभी कंपनी के स्टॉक में हमेशा रिस्क रहता है और यहां पर इन्वेस्ट करना सबसे बड़ा वितिय जोखिम है। इसके लिए हमने आपको केवल इस कंपनी के शेयर प्राइस इतिहास के बारे में बताया है पिछले 5 साल में कंपनी ने किस तरीके से इन्वेस्टर को रिटर्न दिया है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment