₹1 वाले स्टॉक पर टूट पड़े इन्वेस्टर, Lic जैसे दिग्गज ने भी लगा दिया बड़ा दावा, लग गया अपर सर्किट

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पर और हम आपके लिए स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट लेकर आ चुके हैं और आज के समय में स्टॉक मार्केट की जानकारी होना बहुत ही जरूरी है क्योंकि स्टॉक मार्केट में हमेशा उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिलते रहते है।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

हमारी वेबसाइट पर आप कुछ स्टॉक मार्केट की जानकारी केवल उद्देश्य की परपस से दी जाती है और हम किसी भी तरीके से स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह नहीं देते हैं क्योंकि स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना सबसे बड़ा जोखिम है।

WhatsApp Group Join Now

स्टॉक मार्केट में आपको अलग-अलग प्रकार के स्टॉक देखने के लिए मिल जाएंगे किसी की कीमत ₹1 होती है तो किसी की कीमत ₹2000 होती है और इन्वेस्टर हर तरीके के स्टॉक के बारे में जानना चाहते हैं ₹1 वाले स्टॉक में भी जोखिम रहता है और ₹2000 वाले स्टॉक में भी जोखिम रहता है लेकिन मार्केट में इस ₹1 वाले स्टॉक की जमकर चर्चा हो रही है और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण भी निकाल कर आ चुका है।

WhatsApp Group Join Now
Multibagger Share news

टूट पड़े इन्वेस्टर

₹1 वाले स्टॉक पर इन्वेस्टर टूट पड़े ओर जिसके कारण के स्टॉक में अपर सर्किट लग गया है। Quadrant Televentures Ltd कंपनी के बारे में आप सभी लोग अच्छी तरीके से जानते होंगे इस कंपनी के स्टॉक में शुक्रवार के दिन अपर सर्किट लग गया और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कि कंपनी के स्टॉक को खरीदने वालों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ गई थी और जिसके कारण ट्रेडिंग रोक दी गई।

WhatsApp Group Join Now

Quadrant Televentures Ltd कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹1 से ऊपर जा चुकी है और इस कंपनी के स्टॉक की खास बात यह है कि इसमें प्रमोटर की हिस्सेदारी भी अच्छी है और कंपनी टेलीकॉम सेक्टर से जुड़ी हुई कंपनी है।

WhatsApp Group Join Now

Suzlon Share Price Target : 2024, 2025, 2026, 2030, 2040 – सुजलॉन एनर्जी शेयर प्राइस का नया टारगेट

Tata Motors Share Price Target 2024, 2025, 2026, 2027, 2030, 2040 | टाटा मोटर्स शेयर प्राइस टारगेट

कैसे हैं शेयर होल्डिंग आंकड़े

Quadrant Televentures Ltd कंपनी के बारे में बात करें तो इस कंपनी के शेयर होल्डिंग आंकड़े काफी अच्छे हैं क्योंकि 51% की हिस्सेदारी कंपनी के प्रमोटर के पास है और इसमें हर तरीके के इन्वेस्टर देखने के लिए मिल जाएंगे रिटेल इन्वेस्टर ने भी स्टॉक पर जमकर इन्वेस्ट करके रखा है।

क्या है नेगेटिव चीज

Quadrant Televentures Ltd कंपनी के स्टॉक में कुछ निगेटिव चीज भी देखने के लिए मिल रही है कंपनी का मार्केट कैप इतना अच्छा नहीं है और कंपनी के फंडामेंटल आंकड़े भी मजबूत नहीं है हालांकि प्रमोटर की अच्छी हिस्सेदारी है लेकिन कंपनी फाइनेंस के मामले में एक मजबूत कंपनी नजर नहीं आ रही है और कंपनी के स्टॉक में जोखिम भी सबसे ज्यादा देखने के लिए मिल रहा है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment