मल्टीबैगर स्टॉक : 1 महीने में रॉकेट की स्पीड से ज्यादा का दिया रिटर्न, लूटने की मच गई होड़, लग गया अपर सर्किट

मार्केट में बहुत सारे ऐसे स्टॉक हैं जिनमें लगातार अपर सर्किट की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है आज के आर्टिकल में हम आपको मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में बताने वाले हैं। इस कंपनी के स्टॉक में पिछले पांच वीक में भी अच्छा रिटर्न दिया है 1 महीने से शानदार रिटर्न देने के बाद कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्टर टूट पड़े हैं।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

मार्केट में बहुत सारे ऐसे स्टॉक है जो आज के समय में अच्छा खासा रिटर्न दे रहे हैं अगर आपके पोर्टफोलियो में ऐसा शेयर नहीं है तो आपको यह जानकारी बहुत अच्छी लगेगी क्योंकि हम ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको अच्छा खासा रिटर्न दे सकती है और इस कंपनी ने पिछले साल भी अच्छा रिटर्न दिया था। कंपनी ने एक महीने के अंदर 113 रुपए से ज्यादा का रिटर्न दे दिया है 52 वीक पहले इस कंपनी में इन्वेस्ट करने वाले अच्छा खासा रिटर्न प्राप्त कर चुके हैं। पिछले 6 महीने में इस कंपनी ने सबसे शानदार रिटर्न दिया है पिछले 6 महीने में कंपनी 403 रुपए का रिटर्न दे चुकी है इसका मतलब है कि कंपनी ने बहुत अच्छा रिटर्न दिया है और आने वाले समय में अगर कंपनी इसी तरीके का रिटर्न देगी तो इन्वेस्टर अच्छा खासा प्रॉफिट बुक कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

1 महीने में और 6 महीने में शानदार रिटर्न देने के बाद कल इस कंपनी के स्टॉक में लगातार अपर सर्किट की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है लगातार कंपनी के स्टॉक को खरीदने वाले तेजी से आ रहे हैं जिसके कारण मार्केट में ट्रेडिंग को रोक दिया गया है। 63 Moons Technologies Ltd कंपनी 2005 में 434 रुपए में लिस्ट हुई थी और कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखने के बाद अब स्टॉक में वापस से अच्छी खासी स्पीड देखने के लिए मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now

63 Moons Technologies Ltd कंपनी का स्टॉक इस बार सबसे अच्छा रिटर्न दे चुका है क्योंकि 1 महीने में और 6 महीने में शानदार में शानदार रिटर्न देखने के लिए मिल रहे हैं। यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है क्योंकि अच्छा खासा रिटर्न देने के बाद उम्मीद वापस से जा चुकी है। क्योंकि 2005 के बाद इसमें लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही थी और अच्छी खासी स्पीड भी नहीं थी 2023 में इस कंपनी का स्वर्णकाल शुरू हो चुका है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment