ग्रीन एनर्जी का यह स्टॉक भाग रॉकेट की स्पीड से अब आई गिरावट खरीदने का है सही मौका

इस कंपनी के आईपीओ को आए 1 साल भी नहीं हुआ है और कंपनी के स्टॉक में रॉकेट की स्पीड देखने के लिए मिल चुकी है इतनी तेजी किसी भी कंपनी के स्टॉक में नहीं देखी गई होगी जितनी इस कंपनी के स्टॉक में देखने के लिए मिले शुक्रवार के दिन 5% की गिरावट देखने के लिए मिली है और इसी बीच मार्केट एक्सपर्ट का नया बयान सामने आया है उनका कहना है कि अभी भी खरीदने का सही मौका है क्योंकि कंपनी के तिमाही के नतीजे काफी ज्यादा जबरदस्त है।

WhatsApp Group Join Now
Green  energy Stock News

कैसे रहे कंपनी के नतीजे

इस कंपनी के नेट प्रॉफिट में सबसे ज्यादा उछाल देखा गया है कंपनी का नेट प्रॉफिट 67% बढ़ चुका है और कंपनी का नेट प्रॉफिट 333 करोड रुपए पहुंच गया है और इसी के साथ कंपनी के रेवेन्यू में भी 44% की बढ़ोतरी के साथ 12053 करोड रुपए पहुंच चुका है। कंपनी के नेट प्रॉफिट में साल दर साल बढ़ोतरी हो रही है जिससे आने वाले समय में इन्वेस्टर को अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है।

WhatsApp Group Join Now

क्या कहा मार्केट एक्सपर्ट ने

IREDA कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट ने अपनी सबसे बड़ी राय दे दिया उनका कहना है कि इन्वेस्टर को अभी भी खरीदने का एक अच्छा मौका मिला है क्योंकि शुक्रवार के दिन कंपनी के स्टॉक में 5% की गिरावट देखी गई है और यह 52 वीक में सबसे बड़ी गिरावट है कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को अभी तक अच्छा मुनाफा हो रहा है और जैसे-जैसे इस कंपनी के स्टॉक की कीमत बढ़ती जाएगी वैसे-वैसे कंपनी के स्टॉक को खरीदना छोटे इन्वेस्टर के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है अभी भी छोटी इन्वेस्टर के पास एक अच्छा मौका है।

WhatsApp Group Join Now

IREDA कंपनी का स्टॉक ऑल टाइम में 26% तक टूट चुका है और कंपनी के स्टॉक की कीमत 159 रुपए पहुंच चुकी है और शुक्रवार के दिन इस कंपनी के स्टॉक में लोअर सर्किट लग गया था मतलब एक हफ्ते पहले इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 170 रुपए में थी और 52 वीक में सबसे बड़ी गिरावट का सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment