VI Share Price : एक खबर ने चढ़ा दिया स्टॉक को 8% ऊपर, मार्केट में मचा सकता है बड़ा गदर

वोडाफोन आइडिया कंपनी के स्टॉक को लेकर मार्केट में एक बहुत तेजी से खबर फैल रही है जिसके बाद कंपनी के स्टॉक में 8% की तेजी का अनुमान लगाया गया है।

WhatsApp Group Join Now

वोडाफोन आइडिया टेलीकॉम सेक्टर की जान-मानी कंपनी हालांकि इन कंपनियों के स्टॉक में लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही है और कुछ साल पहले दोनों कंपनियों का मर्ज हुआ था 2022 से पहले ही कंपनी के स्टॉक में गिरावट देखने के लिए मिल रही है हालांकि आप थोड़ा बहुत बढोतरी कंपनी की स्टॉक में हो रही है शुक्रवार के दिन एक खबर मार्केट में बहुत तेजी से वायरल हुई जिसके बाद इस कंपनी के स्टॉक में चार चांद लग गए।

WhatsApp Group Join Now
VI Share Price : एक खबर ने चढ़ा दिया स्टॉक को 8% ऊपर, मार्केट में मचा सकता है बड़ा गदर

क्या है खबर

मार्केट में जानकारी मिली है कि 27 फरवरी 2024 को कंपनी के बोर्ड मीटिंग है जिसमें फंड से लेकर बात की जाएगी और इस बार कंपनी फंड एकत्रित करने के लिए इक्विटी और डेट इंस्ट्रूमेंट के जरिए फंड जुटा सकती है और मार्केट में एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है कि कंपनी बाहरी निवेशक को लाने का प्रयास करने वाली अगर बाहरी निवेदक आते हैं तो कंपनी के स्टॉक में तेजी आ सकती है।

WhatsApp Group Join Now

शुक्रवार के दिन कंपनी के स्टॉक में 12:00 से पहले एक प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोतरी देखने के लिए मिली और पिछले 5 दिन पहले कंपनी के स्टॉक की ₹15 कीमत थी और अब ₹17 पहुंच चुकी है मार्केट एक्सपर्ट का अनुमान है कि जल्द ही इस कंपनी के स्टॉक में 8% की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल सकती है अगर कंपनी में बाहरी इन्वेस्टर आते हैं तो कंपनी के स्टॉक में भी तेजी की सबसे ज्यादा संभावना हैं।

WhatsApp Group Join Now

वोडाफोन आइडिया टेलीकॉम सेक्टर की बहुत बड़ी कंपनी है हालांकि कंपनी का बड़ा कंपटीशन चल रहा है क्योंकि कंपनी को जिओ जैसी टेलीकॉम कंपनी सबसे बड़ा कंपटीशन दे रही है कंपनी के पास इंटरनेशनल लेवल में कस्टमर है। कंपनी के पास कर्ज है जिसके कारण कंपनी की आर्थिक स्थिति थोड़ा बहुत कमजोर है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment