Penny Stock : ₹2 वाले शेयर को खरीदने की मची होड़, बना रहा है इन्वेस्टर को मालामाल

आज के समय में सस्ते शेयर को खरीदने के लिए मार्केट में बहुत ही ज्यादा होड़ मच गई है और इस कंपनी के स्टॉक में लगातार कई दिनों से आपका सर्किट लग रहा है इस कंपनी के स्टॉक की खास बातें है कि शॉर्ट टर्म में अच्छा खासा रिटर्न दे चुका है।

WhatsApp Group Join Now

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नए आर्टिकल में और हम आपके लिए सस्ते शेयर के बारे में एक नई जानकारी लेकर आ चुके हैं अगर आप भी सस्ता शेयर खरीदना चाहते हैं और अच्छा खासा प्रॉफिट कमाना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के स्टॉक के बारे में पता होना चाहिए।

WhatsApp Group Join Now

आज के आर्टिकल ऐसी कंपनी के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसकी कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹2 है लेकिन लगातार कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लग रहा है मंगलवार के दिन भी कंपनी के स्टॉक में लगातार सर्किट देखने के लिए मिला है और इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि कंपनी के स्टॉक को खरीदने वालों की संख्या 2024 में लग चुकी है।

WhatsApp Group Join Now
Penny Stock : ₹2 वाले शेयर को खरीदने की मची होड़, बना रहा है इन्वेस्टर को मालामाल

यह स्टॉक कर रहा है मालामाल

इस कंपनी का मार्केट कैप 23 करोड़ है प्रमोटर की हिस्सेदारी बिल्कुल कम है क्योंकि 22% की हिस्सेदारी प्रमोटर के पास है और 22% से ज्यादा की हिस्सेदारी डिटेल इन्वेस्टर के पास है कंपनी फंडामेंटल इतने स्ट्रांग नहीं है और इसलिए मार्केट एक्सपर्ट का यह भी कहना है कि इस कंपनी के स्टॉक में सबसे ज्यादा जोखिम भी है।

WhatsApp Group Join Now

ACI Infocom Ltd कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹2 पहुंचते ही कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट लग गया है और आने वाले समय में भी कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट देखने के लिए मिल सकता है क्योंकि इस कंपनी को अच्छा खासा नेट प्रॉफिट मिल रहा है कंपनी की स्थापना 1982 में हुई है और कंपनी के फाइनेंस अपने अच्छे हैं क्योंकि इस कंपनी को नेट प्रॉफिट हो रहा है मतलब कंपनी का नेट प्रॉफिट इतना ज्यादा नहीं है लेकिन कंपनी प्रॉफिट में चल रही है।

WhatsApp Group Join Now

ACI Infocom Ltd कंपनी के स्टॉक में पिछले 5 दिन से बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव आया है लगातार अपर सर्किट लगने के कारण इस कंपनी के स्टॉक में ट्रेडिंग रोक दी गई है और इस समय कंपनी के स्टॉक की ट्रेडिंग कोई भी नहीं कर पा रहा है मंगलवार के दिन भी लगातार कंपनी के स्टॉक में अपर सर्किट ही था।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment