प्राइवेट बैंक के स्टॉक ने किया एक नया कमाल, 25 प्रतिशत अचानक से हुई स्टॉक में बढ़ोतरी

इस प्राइवेट बैंक के स्टॉक ने बड़ा कमाल कर दिया है और स्टॉक में अचानक से आई सबसे बड़ी बढ़ोतरी और लूटने की मच गई होड़

WhatsApp Group Join Now

प्राइवेट बैंक के स्टॉक में इन्वेस्ट करना बहुत ही ज्यादा फायदेमंद माना जाता है क्योंकि आज के समय में बहुत अच्छा रिटर्न दे रहे हैं क्योंकि प्राइवेट बैंक आज के समय में अच्छी खासी प्रॉफिट में चल रहे हैं और भारत में बैंक सेक्टर बहुत तेजी से विकसित हो रहा है अगर आप भी फाइनेंस सेक्टर में इन्वेस्ट करना काफी ज्यादा फायदेमंद हो चुका है और लगातार मार्केट एक्सपर्ट भी प्राइवेट बैंक में इन्वेस्ट करने के लिए लोगों को उत्साहित कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

ब्रोकरेज फर्म के द्वारा इस बैंक के बारे में बताया गया है कि बैंक के स्टॉक में अगले साल 25% से ज्यादा की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल सकती है। इस बैंक को ब्रोकरेज फर्म और मार्केट एक्सपर्ट ने अंडरवैल्यूएशन फ्रेंचाइजी बताया है वाले अगले 12 महीने में मार्केट एक्सपर्ट में से ₹190 का नया टारगेट दिया है।

WhatsApp Group Join Now
प्राइवेट बैंक के स्टॉक ने किया एक नया कमाल, 25 प्रतिशत अचानक से हुई स्टॉक में बढ़ोतरी

आज के इस आर्टिकल में फेडरल बैंक के बारे में बात हो रही है क्योंकि फेडरल बैंक के स्टॉक को एक नया टारगेट मिल चुका है। फेडरल बैंक ने पिछले हफ्ते और 52 वीक में तथा एक साल के अंदर बहुत ही अच्छा रिटर्न दिया है इसलिए यह बैंक इन्वेस्टर की नजर में आ चुका है। मंगलवार के दिन फेडरल बैंक का स्टॉक 156 रुपए में ट्रेड कर रहा था मंगलवार के दिन फेडरल बैंक के स्टॉक में ₹6 से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है पिछले 5 साल में इस बैंक ने 87% का रिटर्न दिया है अगर आने वाले समय में 190 रुपए जाता है तो अच्छा खासा रिटर्न इन्वेस्टर को मिल सकता है मार्केट एक्सपर्ट का टारगेट सही है या नहीं इस बारे में हमें बिल्कुल भी जानकारी नहीं है लेकिन फेडरल बैंक को नया टारगेट नुरामा ब्रोकरेज फॉर्म ने दिया है।

WhatsApp Group Join Now

फेडरल बैंक प्राइवेट सेक्टर का जाना माना बैंक है और स्टॉक मार्केट में इसकी अपनी पहचान है फेडरल बैंक के स्टॉक की कीमत बहुत हल्की गति से बढ़ रही है और इसमें रेखा झुनझुनवाला की भी हिस्सेदारी है और फेडरल बैंक में रेखा झुनझुनवाला ने पिछले 2 महीने पहले अपनी हिस्सेदारी को कम कर दिया था।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment