रिन्यूएबल एनर्जी के इस स्टॉक ने किया इन्वेस्टर को मालामाल, 2 महीने में 206% का दे चुका है रिटर्न

रिन्यूएबल एनर्जी के इस स्टॉक को मार्केट में लिस्ट में ज्यादा समय नहीं हुआ है और कंपनी के स्टॉक ने अच्छा खासा रिटर्न देना शुरू कर दिया लिस्टिंग के बाद यह स्टॉक 150% से अधिक का रिटर्न अभी तक दे चुका है और 52 वीक में हाई टाइम 205 रुपए हाईएस्ट रहा है।

WhatsApp Group Join Now

रिन्यूएबल एनर्जी की मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड है इसलिए रिन्यूएबल सेक्टर की इस कंपनी को भी अच्छा खासा फायदा मिल रहा है यह कंपनी एक गवर्नमेंट कंपनी है और इसमें गवर्नमेंट का स्वामित्व है। नवंबर में यह कंपनी अपना आईपीओ लेकर आई थी और आईपीओ के बाद कंपनी जब स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुई तब कंपनी के स्टॉक की कीमत मार्केट में ₹70 थी और लिस्टिंग के एक हफ्ते बाद कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹90 पहुंच गई।

WhatsApp Group Join Now
रिन्यूएबल एनर्जी के इस स्टॉक ने किया इन्वेस्टर को मालामाल, 2 महीने में 206% का दे चुका है रिटर्न

2 महीने में दे चुका है तगड़ा रिटर्न

IREDA स्टॉक 2 महीने में अपने इन्वेस्टर को तगड़ा रिटर्न दे चुका है जनवरी से लेकर फरवरी में कंपनी के स्टॉक में बहुत अच्छी बढ़त देखने के लिए मिल रही है और कंपनी के स्टॉक को खरीदने वालों की संख्या भी बढ़ चुकी है पिछले 52 वीक में कंपनी ने अच्छा रिटर्न दिया है और लिस्टिंग के बाद से यह स्टॉक मार्केट में धमाल मचा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

IREDA कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹170 पहुंच गई है और पिछले 52 वीक में कंपनी के स्टॉक की कीमत में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव देखा गया है 52 वीक में निम्न कीमत ₹25 रही है और हाईएस्ट कीमत 205 रुपए रही है।

WhatsApp Group Join Now

इरेडा कंपनी स्टॉक मार्केट में रिटर्न देने वाली एक कंपनी बन चुकी है शॉर्ट टर्म में रिन्यूएबल एनर्जी की इस कंपनी में बहुत अच्छा रिटर्न दिया है और यह कंपनी रिन्यूएबल एनर्जी का निर्माण करती है कंपनी को सरकार के द्वारा चलाए जा रहा है और सरकार की ही सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment