रिन्यूएबल एनर्जी की इस कंपनी ने दिया 5 दिन में 16% का रिटर्न, लग गया स्टॉक में अपर सर्किट

रिन्यूएबल एनर्जी के स्टॉक में मार्केट में सबसे बड़ा तहलका मजा कर रखा हुआ है पिछले 5 दिन से कंपनी के स्टॉक में 16% से ज्यादा की बढ़त हो चुकी है और साथ ही साथ कंपनी के स्टॉक में रोजाना अपर सर्किट भी लग रहा है इसके लिए मार्केट में एक खबर सबसे बड़ी जिम्मेदार हो सकती है आज के आर्टिकल में आपको इस कंपनी के बारे में हम पूरी अपडेट देने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now

इंडियन स्टॉक मार्केट में आज की डेट में रिन्यूएबल सेक्टर एक पावरफुल सेक्टर माना जा सकता है क्योंकि इन सभी कंपनियों के स्टॉक में रोजाना 16% से ज्यादा की बढ़त हमें देखने के लिए मिल रही है और इस कंपनी ने तो एक दिन में ही इन्वेस्टर को मालामाल बना दिया है क्योंकि कंपनी के बारे में रोजाना नई-नई अपडेट आ रही है जिसका असर कंपनी किस स्टॉक में भी हो रहा है।

WhatsApp Group Join Now
रिन्यूएबल एनर्जी की इस कंपनी ने दिया 5 दिन में 16% का रिटर्न, लग गया स्टॉक में अपर सर्किट

लग गया अपर सर्किट

रिन्यूएबल एनर्जी के इस स्टॉक में पिछले तीन दिन से लगातार अपर सर्किट देखने के लिए मिल रहा है पिछली क्लोजिंग 1719 रुपए में हुई थी और शुक्रवार के दिन कंपनी का स्टॉक 85 रुपए ज्यादा मूल्य में ओपन हुआ था जिसके बाद फिर से कंपनी के स्टॉक में शुक्रवार को अपर सर्किट लग गया।

WhatsApp Group Join Now

KPI Green Energy Ltd कंपनी के स्टॉक में शुक्रवार के दिन 5% से ज्यादा की बढ़ोतरी देखने के लिए मिला इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि कंपनी की बोनस शेयर की खबर मार्केट में वायरल हो चुकी है इस बार कंपनी एक स्टॉक में एक स्टॉक फ्री देने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

केपीआई ग्रीन एनर्जी लिमिटेड कंपनी मार्केट में अपने रिटर्न को लेकर रोजाना वायरल होती जा रही है कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को तगड़ा रिटर्न मिल रहा है और इन्वेस्टर मालामाल हो रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

कैसे हैं शेयर प्राइस के आंकड़े

6 पहले इन्वेस्टर को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं होगी कि इस कंपनी का स्टॉक 573 रुपए से सीधा ₹1800 में जा सकता है। कंपनी ने 6 महीने के अंदर अपने निवेशक को बुलेट ट्रेन की स्पीड से रिटर्न दिया है और साथ ही साथ कंपनी अब बोनस शेयर देकर इन्वेस्टर को मालामाल करने वाली बोनस शेयर कंपनी तभी देती है जब कंपनी डिविडेंड देने योग्य न हो।

क्या करती है कंपनी

KPI Green Energy Ltd सोलर एनर्जी और रिन्यूएबल एनर्जी का निर्माण करती है और यह कंपनी सोलर और रिन्यूएबल एनर्जी के क्षेत्र में बहुत लंबे समय से कार्य कर रही है।

53% की हिस्सेदारी प्रमोटर ने अपने पास रखी है और यह कंपनी अब बोनस शेयर देने वाली कंपनी ने बताया कि कंपनी एक अनुपात दो में बोनस शेयर देगी इसी के साथ-साथ हर साल रिन्यूएबल एनर्जी की यह कंपनी डिविडेंड भी देती है खास बात तो यह है कि कंपनी के मार्केट कैप और फंडामेंटल आंकड़े अच्छे हैं कंपनी का मार्केट कैप 10000 करोड रुपए से ऊपर है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment