Multibagger Share : सोलर बनाने वाली कंपनी को मिल गया बड़ा ऑर्डर, मल्टीबैगर रिटर्न दे चुकी है कंपनी

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और हम आपके लिए सोलर बनाने वाली कंपनी के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आ चुके हैं। अगर आप भी इंडियन स्टॉक मार्केट में सोलर कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपके लिए यह खबर बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण रहने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी को ऑर्डर मिलने के कारण कंपनी के इन्वेस्टर भी खुश है और सोमवार को एक नई स्पीड की उम्मीद की जा रही है और इस कंपनी ने पिछले 5 साल के अंदर अपने इन्वेस्टर को बहुत ही ज्यादा मालामाल कर दिया है आज के समय में सोलर पावर बनाने वाली कंपनियों के बिजनेस में एक रौनक से दिख रही है क्योंकि वर्तमान समय में सोलर की बहुत ज्यादा डिमांड है और भविष्य में भी सोलर की डिमांड बढ़ने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

यह कंपनी पिछले 1 साल के अंदर अपने इन्वेस्टर को 1771 रुपए से भी ज्यादा का रिटर्न दे चुकी है और अब कंपनी को बड़ा ऑर्डर मिल चुका है। जानकारी के मुताबिक इस कंपनी को 1.5 मेगावाट सोलर पावर का प्रोजेक्ट मिला है और यह आर्डर 2024 के अंतिम महीने तक पूरा हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now
solar Banane wali company Ko Mil Gaya Bada order aur stock Mein Laga upper circuit

स्टॉक में आई शुक्रवार के दिन 5% से भी ज्यादा की स्पीड

KPI Green Energy Ltd कंपनी के स्टॉक में पिछले शुक्रवार के दिन अपर सर्किट लग गया था और कंपनी के स्टॉक में ए ट्रेडिंग रोक दी गई थी और कंपनी के स्टॉक में बहुत अच्छी खासी स्पीड थी जिसके कारण इन्वेस्टर ने अपना प्रॉफिट बुक करना शुरू कर दिया।

WhatsApp Group Join Now

KPI Green Energy Ltd पानी के स्टॉक में बहुत अच्छी खासी स्पीड इस समय चल रही है जिसके कारण इन्वेस्टर को भी अच्छा प्रॉफिट हो रहा है और स्पीड का सबसे बड़ा कारण यह है कि वर्तमान समय में कंपनी के पास बहुत ज्यादा सोलर पावर के प्रोजेक्ट है जिससे कंपनी को अच्छा खासा नेट प्रॉफिट भविष्य में मिल सकता है।

WhatsApp Group Join Now

हम सभी जानते हैं कि वर्तमान समय में सोलर ऊर्जा का इस्तेमाल किस तरीके से किया जा रहा है और इंडियन गवर्नमेंट भी सोलर पावर को लेकर बहुत ही ज्यादा जागृत है पूरे देश में सोलर पावर का इस्तेमाल किया जा रहा है रोड और एयरपोर्ट तथा रेलवे आदि जगहों में सोलर प्लांट स्थापित किया जा रहे हैं जिससे KPI Green Energy Ltd कंपनी को बड़े काम मिल रहे हैं और इन कंपनियों के नेट प्रॉफिट में भी अच्छी खासी बढ़ोतरी हो रही है।

2022 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 176 थी और 16 फरवरी 2024 के अनुसार इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 1400 रुपए से ऊपर जा चुकी है मतलब कंपनी ने पिछले 2 साल में अपने इन्वेस्टर को मालामाल कर दिया है और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में कंपनी को अच्छा रेवेन्यू और नेट प्रॉफिट मिलेगा और कंपनी डिविडेंड भी दे सकती है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment