Multibagger Stock : सोलर बैटरी बनाने वाली कंपनी कर रही है इन्वेस्टर को मालामाल, ₹30 से कम है कीमत

Multibagger Stock : शेयर मार्केट में इन्वेस्टर आज की डेट में बहुत ज्यादा जोखिम ले रहे हैं और अधिकतर लोगों ने इस मल्टीबैगर कंपनी के स्टॉक में जमकर इन्वेस्ट कर रखा क्योंकि पिछले हफ्ते खरीदने वालों की संख्या बहुत ज्यादा देखी गई थी और इस कंपनी ने शॉर्ट टर्म में अच्छा रिटर्न भी दिया हुआ है।

WhatsApp Group Join Now

सोलर पावर की इंडिया में बहुत ज्यादा डिमांड है और सोलर पावर भी बैटरी से चलती है इंडिया में एक ऐसी कंपनी है जो सोलर पावर की बैटरी बनती है और इस समय कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹16 से कम है पिछले 6 महीने में अच्छा रिटर्न दिया हुआ है और शेयर होल्डिंग के आंकड़े भी अच्छे हैं लेकिन कंपनी के फंडामेंटल के आंकड़े इतने अच्छे नहीं है कंपनी के स्टॉक इन्वेस्टर को रिटर्न मिला है लेकिन शॉर्ट टर्म में कंपनी थोड़ा बहुत जोखिम भरी हुई नजर आ रही है।

WhatsApp Group Join Now

सोलर बैटरी की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है जिसके कारण सोलर बैटरी बनाने वाली कंपनी को अच्छा प्रॉफिट मिल रहा है दिन प्रतिदिन इन कंपनियों का नेट प्रॉफिट ऊपर जा रहा है और सेल्स बढ़ रही है जिसके कारण आने वाले समय में कंपनियों के स्टॉक में भी अच्छी तेजी मिल सकती है। पिछले कुछ दिन पहले इस कंपनी के बारे में मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा हो रही थी क्योंकि इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹6 से ₹15 पहुंच गई है।

WhatsApp Group Join Now
solar battery Banane wali company ka stock De sakta hai multibagger return

सोलर पावर बैटरी बनाने का काम करती है कंपनी

Goldstar Power सोलर बैटरी बनाने के साथ-साथ ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए भी बैटरी बनाने का कार्य करती है यह कंपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बैटरी तथा फोर व्हीलर गाड़ियों की बैटरी बनाने का कार्य करती है और यह कंपनी बैटरी बनाने का बिजनेस लंबे समय से कर रही है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी मार्केट में इसलिए चर्चा का टॉपिक है क्योंकि यह कंपनी मुख्य रूप से सोलर बैटरी बनाने का कार्य कर रही है और साथ-साथ यह कंपनी दूसरा बिजनेस भी कर रही है दोनों ही बैटरी की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है और इस कंपनी के स्टॉक की कीमत 6 महीने पहले ₹10 से कम थी और मतलब 6 महीने में इन्वेस्टर को ₹5 से ज्यादा का प्रॉफिट हुआ।

WhatsApp Group Join Now

Goldstar Power Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 – गोल्ड स्टार पावर शेयर प्राइस टारगेट

Goldstar Power कंपनी के फंडामेंटल आंकड़े इतनी ज्यादा मजबूत नहीं है यह एक स्मॉल कैप कंपनी है लेकिन कंपनी मल्टीबैगर रिटर्न देने की हिम्मत रखनी है पिछले 6 महीने में अच्छा रिटर्न दिया है हालांकि कंपनी के स्टॉक में अप डाउन देखने के लिए रोजाना मिलते ही रहते हैं।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment