Suzlon Energy Share के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट, मार्केट एक्सपर्ट का सबसे बड़ा बयान

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट में और हम आपके लिए सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में एक नई अपडेट लेकर आ चुके हैं अगर आप भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में नई अपडेट का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि इस कंपनी के बारे में हम मंगलवार के सबसे बड़े अपडेट लेकर आ चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

आप सभी जानते हैं सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में सबसे ज्यादा गिरावट देखने के लिए मिली है और इस गिरावट के पीछे बहुत सारे कारण है और सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के लिए इन्वेस्टर को आगे की क्या रणनीति बनानी चाहिए इस बारे में भी हम आपको बताएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Suzlon Energy Share के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट, मार्केट एक्सपर्ट का सबसे बड़ा बयान

मार्केट एक्सपर्ट ने दिया सबसे बड़ा बयान

सुजलॉन एनर्जी कंपनी को लेकर मार्केट एक्सपर्ट ने अपना सबसे बड़ा बयान दे दिया है इनका कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में हल्की गिरावट देखने के लिए मिल सकती है और मार्च के महीने में कंपनी के स्टॉक में कंपनी की तिमाही के नतीजे का पूरा असर करने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

अगर कंपनी की फाइनेंस रिपोर्ट बहुत अच्छी आती है कंपनी के नेट प्रॉफिट में इस बार बढ़ोतरी होती है तो कंपनी के स्टॉक में भी बढ़ोतरी के बहुत ज्यादा चांस है लेकिन फरवरी तक इसमें हल्की गिरावट देखने के लिए मिलती रहेगी।

WhatsApp Group Join Now

इन्वेस्टर कर सकते हैं स्टॉक को होल्ड

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के इन्वेस्टर कंपनी के स्टॉक को होल्ड करके रख सकते हैं और थोड़ा बहुत रिस्क देखने के लिए जरूर मिलेगा लेकिन इस समय कंपनी के स्टॉक काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है और इसमें पिछले 52 वीक में अच्छे बढ़ोतरी हुई है लेकिन आने वाले 52 वीक में सबसे ज्यादा उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी को मिल सकता है आने वाले समय में बड़ा ऑर्डर

मोदी सरकार ने रिन्यूएबल एनर्जी के लिए कई सारी योजना लागू करती है जिसका फायदा आने वाले समय में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक को भी हो सकता है और जानकारी के मुताबिक अप्रैल के महीने में कंपनी को विंड टरबाइन के कई सारे आर्डर मिल सकते हैं अगर ऐसा होता है तो कंपनी के इन्वेस्टर के लिए यह बड़ी खुशखबरी होगी।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment