Suzlon Energy : सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में सबसे बड़ी अपडेट, भविष्य में हो सकता है नया धमाल

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट में और हम आपके लिए शेयर मार्केट की एक बड़ी जानकारी लेकर आ चुके अगर अगर आप भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपके लिए एक बड़ी अपडेट लेकर आ चुके हैं। आज के समय में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में हर कोई बात कर रहा है और लगातार रिन्यूएबल सेक्टर को सरकार भी सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है।

WhatsApp Group Join Now
Advertisement

सुजलॉन एनर्जी कंपनी ने जिस तरीके से पिछले 6 महीने के अंदर रिटर्न दिया है उसे अनुमान लगाना आसान हो चुका है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में कितना दाम है हालांकि 3 साल पहले सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की हालत बहुत ही ज्यादा खराब थी लेकिन पिछले 6 महीने के अंदर सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की हालत में बड़ा सुधार देखने के लिए मिला है।

WhatsApp Group Join Now
Suzlon Energy : सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में सबसे बड़ी अपडेट, भविष्य में हो सकता है नया धमाल

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में आई बड़ी अपडेट

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का गहरा है कि रिन्यूएबल सेक्टर में बहुत ही ज्यादा दम है और सुजलॉन एनर्जी कंपनी विंड टरबाइन का निर्माण करती है आज के समय में विंड टरबाइन के लिए लगातार कंपनी को बड़े-बड़े आर्डर मिल रहे हैं जिसके कारण कंपनी की ऑर्डर बुक मजबूत हो चुकी है।

WhatsApp Group Join Now

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में बात करें तो सुजलॉन एनर्जी कंपनी एक अच्छी कंपनी है और कंपनी के कर्ज में भी सुधार हो चुका है कंपनी 2024 के अंतिम पड़ाव तक कर्ज मुक्त हो सकती है इसी के साथ-साथ कंपनी के नेट प्रॉफिट में भी अच्छा खासा उछाल आया है।

WhatsApp Group Join Now

Tata Motors Share Price Target 2024, 2025, 2026, 2027, 2030, 2040 टाटा मोटर्स शेयर प्राइस टारगेट

WhatsApp Group Join Now

आज के समय में सुजलॉन एनर्जी कंपनी ही नहीं बल्कि रिन्यूएबल सेक्टर की जितनी कंपनियां है सभी कंपनियों के स्टॉक में जबरदस्त उछाल देखने के लिए मिल रहा है क्योंकि रिन्यूएबल सेक्टर का भविष्य मजबूत हो रहा है क्योंकि यह पर्यावरण के लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक है इसलिए रिन्यूएबल पावर को सबसे ज्यादा महत्व दिया जा रहा है और यह कंपनी तो लंबे समय से विंड टरबाइन का निर्माण करती है।

आंकड़ों में हुआ है बड़ा सुधार

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के आंकड़ों में बड़ा सुधार हुआ है कंपनी के रेवेन्यू से लेकर नेट प्रॉफिट और ऑर्डर बुक में 2023 में बहुत बड़ा सुधार देखने के लिए मिला जितना कंपनी ने पिछले 5 साल के अंदर अपने इन्वेस्टर को रिटर्न नहीं दिया था उतना कंपनी ने 2023 के 6 महीने में ही रिटर्न दे दिया था 2023 जनवरी में कंपनी किस तरह की कीमत 8 रुपए थी और आज कंपनी के स्टॉक की कीमत 48 रुपए पहुंच चुकी है आप अनुमान लगा सकते हैं कि कितने कम समय में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक ने अपना कितना दम दिखाया है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत में लगातार बड़ा बदलाव देखने के लिए मिल रहा है और जुलाई से लेकर दिसंबर के महीने में अच्छे बढ़ोतरी हुई जनवरी 2024 और फरवरी 2024 में भी कंपनी के स्टॉक में एक अच्छा उछाल देखने के लिए मिला है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment