Suzlon Energy : सुजलॉन एनर्जी कंपनी की तरफ से आई एक नई अपडेट इन्वेस्टर के लिए है महत्वपूर्ण

अगर आपने भी सोच लो एनर्जी कंपनी के स्टॉक को खरीदा है तो आप भी बीते कुछ दिनों से परेशान हो चुके होंगे लोन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में लगातार कई दिनों से गिरावट चल रही है जिसके कारण हर कोई परेशान है।

WhatsApp Group Join Now

अगर आप भी स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करते हैं और अगर करना चाहते हैं और आप की योजना में सुजलॉन एनर्जी कंपनी है तो आपके लिए एक बड़ी अपडेट लेकर आ चुके हैं। यह अपडेट सभी इन्वेस्टर के लिए सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्हें सुजलॉन एनर्जी कंपनी किस स्टॉक को होल्ड करना चाहिए या नहीं इस बारे में चर्चा करेंगे।

WhatsApp Group Join Now

सुजलॉन एनर्जी कंपनी ने पिछले 6 महीने में और 52 वीक में शानदार रिटर्न पेश किए हैं लेकिन इस बार रिटर्न में थोड़ा बहुत पाबंदी जैसी लग गई है क्योंकि इस हफ्ते सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में बिल्कुल भी बढ़ोतरी देखने के लिए नहीं मिली है पिछले तीन दिन से लगातार 16 एनर्जी कंपनी के स्टॉक में लगातार ₹3 तक की गिरावट आ चुकी है। इससे पहले सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक अच्छा खासा रिटर्न दे रहा था।

WhatsApp Group Join Now

इन्वेस्टर को अपने पोर्टफोलियो में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक को रखना चाहिए या नहीं इस बारे में बात करें तो अगर जो भी अपने जोखिम को बढ़ाना चाहता है तो उसे अपने पोर्टफोलियो में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक को रखना चाहिए क्योंकि इसमें लगातार जोखिम बन रहा है पिछले कुछ दिनों से सूजन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में बिल्कुल भी बड़ौती नहीं हुई ₹40 से ऊपर शेर जा नहीं पा रहा है लेकिन अगर कंपनी की तरफ से कोई भी ऑर्डर या रेवेन्यू और एक अच्छी अपडेट आती है तो इसके कारण सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में हमें अच्छी स्पीड देखने के लिए मिल सकती है। जिस तरीके से पिछले 3 महीने में सुजलॉन एनर्जी कंपनी की हर अपडेट में सुजलॉन एनर्जी कंपनी को आसमान में पहुंचा है उसी तरीके से आने वाले समय में भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी की एक अपडेट उस से नए आसमान में ले जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Suzlon Energy : सुजलॉन एनर्जी कंपनी की तरफ से आई एक नई अपडेट इन्वेस्टर के लिए है महत्वपूर्ण

2018 रुपए में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹5 से भी कम थी

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के हाल 2018 में बहुत ही बुरे थे इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹2 पहुंच गई थी लेकिन 2023 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक से ग्रहण है गया और सुल्तान एलर्जी करने का स्टॉक ₹2 से सीधा ₹40 तक पहुंचाने का सफर पर करने में सफल हुआ। आने वाली सिम में मैं अपडेट के लिए आप इंतजार कर सकते हैं क्योंकि अभी कंपनी ने अपनी ऑर्डर बुक के बारे में बताया था कंपनी की ऑर्डर बुक लगातार मजबूत होती नजर आ रही है।

WhatsApp Group Join Now

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment