Suzlon Energy : अरे बाप रे बाप सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक को मिल गया सबसे बड़ा टारगेट

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पर और हम आपके लिए सुजलॉन एनर्जी की ताजा अपडेट लेकर आ चुके हैं। सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में मार्केट में सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही है जब भी कोई अपडेट आती है तो इन्वेस्टर बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहते हैं क्योंकि इन्वेस्टर के लिए सुजलॉन एनर्जी कंपनी की हर अपडेट बहुत ही महत्वपूर्ण रहती है।

WhatsApp Group Join Now

इंडियन स्टॉक मार्केट में उतार-चढ़ाव आते ही रहते हैं प्रतिदिन कई कंपनियों के स्टॉक गिरते हैं तो कई कंपनियों के स्टॉक ऊपर भी जाते हैं सुजलॉन एनर्जी कंपनी पिछले 3 साल से मार्केट में बहुत पॉपुलर कंपनी बन चुकी है क्योंकि 2018 में इस कंपनी के स्टॉक की कीमत इतनी गिर गई थी कि इन्वेस्टर ने जमकर खरीदारी की।

WhatsApp Group Join Now

आप सभी लोगों को सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की हिस्ट्री बताओगे अगर जिन लोगों को सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक प्राइस का इतिहास नहीं पता है उनकी जानकारी के लिए मैं बताती थी सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक 2008 और 2010 के बीच में सबसे उच्चतम कीमत में था 2009 में सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक ₹300 पहुंच गया था लेकिन कंपनी की आर्थिक स्थिति और अन्य कारण से सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक नीचे गिर गया।

WhatsApp Group Join Now
Suzlon Energy : अरे बाप रे बाप सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक को मिल गया सबसे बड़ा टारगेट

मार्केट एक्सपर्ट ने दिया है नया टारगेट

मार्केट में एक यह खबर बहुत ही तेजी से फैल रही है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹54 तक जा सकती है और लॉन्ग टर्म तक अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं अब ऐसा होगा या नहीं हम नहीं कह सकते।

WhatsApp Group Join Now

मार्केट एक्सपर्ट का यह भी कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के पास बड़ी मात्रा में आर्डर है और हाल में ही कंपनी को एक नया ऑर्डर मिला है जिसके कारण कंपनी की ऑर्डर बुक मजबूत हो चुकी है गुरुवार के दिन सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक ₹46 पहुंच गया था और पिछले में 52 वीक में काफी उतार-चढ़ाव देखे गए हैं और 52 वीक में 49 रुपए सबसे हाईएस्ट कीमत रही थी।

WhatsApp Group Join Now

Suzlon Share Price Target : 2024, 2025, 2026, 2030, 2040 – सुजलॉन एनर्जी शेयर प्राइस का नया टारगेट

शॉर्ट टर्म में हुआ है इन्वेस्टर को तगड़ा फायदा

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में केवल उन्हीं लोगों को फायदा मिल रहा है जिन्होंने इस कंपनी के स्टॉक को ₹2 में खरीदा था या ₹8 में 2023 में किसी भी इन्वेस्ट ने इस कंपनी के स्टॉक को खरीदा था तो उन्हें आज की डेट में सबसे ज्यादा रिटर्न मिल रहा है क्योंकि ₹8 वाला स्टॉक और ₹40 पहुंच चुका है आप अनुमान लगा सकते हैं कि पिछले 1 साल के अंदर यह एनर्जी स्टॉक कितना रिटर्न दे चुका है।

लॉन्ग टर्म में कर सकता है नुकसान

कुछ एक्सपर्ट का कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक का इतिहास बहुत अच्छा नहीं रहा है 2009 से लेकर 2018 के बीच में कंपनी के स्टॉक में ताबड़तोड़ गिरावट आई है और लॉन्ग टर्म में यह बड़ा हानिकारक साबित हुआ है।

सुजलॉन के बारे में मार्केट एक्सपर्ट अपनी लगातार राय दे रहे हैं और इन्वेस्टर को सभी अपडेट पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि जब भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में कोई नई अपडेट आती है तो उसका स्टॉक पर प्रभाव जरूर पड़ता है हाल में ही कंपनी के नेट प्रॉफिट को लेकर खबर आई थी जिसके बाद कंपनी के स्टॉक में एक बड़ा उछाल आया था।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment