सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में मार्केट एक्सपर्ट ने दे दिया सबसे बड़ा बयान

मंगलवार के दिन भी सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में लगातार गिरावट देखने के लिए मिली है और लगातार कंपनी का स्टॉक गिरता ही जा रहा है मंगलवार के दिन कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹45 पहुंच गई है और इसी बीच मार्केट एक्सपर्ट का एक नया बयान सामने आ चुका है।

WhatsApp Group Join Now

बहुत लोगों को लग रहा था कि मंगलवार के दिन सुजलॉन एनर्जी कंपनी का स्टॉक अच्छा रिटर्न दे सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ उल्टा सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में गिरावट देखने के लिए कंपनी का स्टॉक कल ₹46 था और मंगलवार के दिन 45 रुपए पहुंच गया मतलब लगातार इस हफ्ते दोनों दिन गिरावट देखने के लिए मिली है।

WhatsApp Group Join Now
सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक के बारे में मार्केट एक्सपर्ट ने दे दिया सबसे बड़ा बयान

मार्केट एक्सपर्ट ने दिया अपना नया बयान

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी के स्टॉक में हल्की की गिरावट इस हफ्ते देखने के लिए मिल सकती है और लगातार कंपनी के स्टॉक में गिरावट आने से इन्वेस्टर परेशान है इन्वेस्टर को शॉर्ट टर्म के लिए थोड़ा बहुत जोखिम उठाना पड़ सकता है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी के नेट प्रॉफिट के बारे में बात करें तो कंपनी को अच्छा खासा नेट प्रॉफिट हो रहा है क्योंकि कंपनी के पास बहुत बड़े आर्डर है हाल में ही कंपनी ने वर्किंग कैपिटल के लिए सरकारी कंपनी के संग समझौता किया था क्योंकि कंपनी को आर्डर पूरा करने के लिए कैपिटल की आवश्यकता थी।

WhatsApp Group Join Now

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि अभी कंपनी के स्टॉक में हल्की गिरावट है और कुछ दिन बाद कंपनी का स्टॉक ₹50 तक जा सकता है अगर ऐसा होता है तो इन्वेस्टर को अच्छा फायदा मिल जाएगा लेकिन इन्वेस्टर को निराश होने की ज्यादा आवश्यकता नहीं है कंपनी के स्टॉक में ज्यादा गिरावट देखने के लिए नहीं मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now

मंगलवार के दिन कंपनी के स्टॉक की क्लोजिंग पिछली क्लोजिंग से कम रही है और ओपनिंग भी इतनी अच्छी नहीं रही इन्वेस्टर को उम्मीद थी कंपनी के स्टॉक में अच्छा खासा उछाल आएगा लेकिन कंपनी के स्टॉक में गिरावट आ गई।

इन्वेस्टर बना सकते हैं सही रणनीति

मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी के इन्वेस्टर अपने लिए एक सही राजनीति तैयार कर सकते हैं अगर लोगों को लग रहा है कि स्टॉक में बहुत ज्यादा जोखिम है तो इन्वेस्टर को अपना प्रॉफिट बुक कर लेना चाहिए।

जितने भी इन्वेस्टर को नुकसान हो रहा है उन्हें थोड़े दिनों के लिए कंपनी के स्टॉक को अपने पोर्टफोलियो में होल करके रखना चाहिए और आने वाले 3 महीने तक इन्वेस्टर को थोड़ा रिटर्न जरूर मिलेगा क्योंकि मार्च में कंपनी के नतीजे आने वाले हैं इसके अलावा कंपनी के बारे में कोई भी पॉजिटिव अपडेट मार्केट में आती है तो इसका असर स्टॉक में होगा और इन्वेस्टर को थोड़ा बहुत प्रॉफिट मिल सकता है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment