Suzlon Energy : सुजलॉन एनर्जी को मिल गया ₹100 का नया टारगेट, क्या है असली सच्चाई

नमस्कार दोस्तों सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में मार्केट में एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है कुछ लोगों का कहना है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी का नया टारगेट ₹100 का है और म्युचुअल फंड वालों ने इस कंपनी में इन्वेस्ट किया है।

WhatsApp Group Join Now

देखिए स्टॉक मार्केट में रोजाना कई प्रकार की खबर आती रहती है और सुजलॉन के बारे में जो खबर आई है वह सच्ची है या नहीं इस बारे में हम पूरी अपडेट देने वाले हैं सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में आज 0.10% की बढ़ोतरी हुई और लोगों को उम्मीद थी कि कंपनी के स्टॉक में आज कुछ नया हो सकता है बल्कि ऐसा नहीं हुआ।

WhatsApp Group Join Now

क्या है असली सच्चाई

सुजलॉन एनर्जी कंपनी के बारे में जितनी बात करें उतना कम है क्योंकि कंपनी के बारे में पहले तो इन्वेस्टर को समझना चाहिए कुछ लोगों को कहना है कि इस कंपनी का स्टॉक ₹100 तक जाएगा यहां नहीं बताया है कि ₹100 तक कब तक जा सकता है हालांकि इसमें म्युचुअल फंड वालों ने इन्वेस्ट किया है लेकिन अभी तक म्युचुअल फंड वालों का नाम सामने निकलकर नहीं आया है।

WhatsApp Group Join Now
Suzlon Energy : सुजलॉन एनर्जी को मिल गया ₹100 का नया टारगेट, क्या है असली सच्चाई

सुजलॉन एनर्जी कंपनी में हर कोई इन्वेस्ट कर रहा है म्युचुअल फंड से लेकर विदेशी इंस्टीट्यूट की हिस्सेदारी सितंबर 2023 के बाद ज्यादा हो चुकी है।

WhatsApp Group Join Now

जानकारी के मुताबिक मोतीलाल ओसवाल सहित म्युचुअल फंड वालों की दो प्रतिशत की हिस्सेदारी है और म्युचुअल फंड वाले अपनी हिस्सेदारी को बढ़ा रहे हैं मार्केट में अभी बताया गया है कि सुजलॉन एनर्जी अपना विंड टरबाइन का बिजनेस 17 देश से ज्यादा देश में फैल चुकी है और कंपनी कर्ज मुक्त होने वाली है जिसके कारण कंपनी के स्टॉक को खरीदने वाले लगातार तेजी से आ रहे हैं साथ-साथ यह भी खबर है कि कंपनी कर्ज मुक्त होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

क्या सुजलॉन एनर्जी कंपनी का शेयर प्राइस ₹100 जाएगा

दोस्तों सुजलॉन एनर्जी कंपनी का शेयर प्राइस टारगेट ₹100 तक नहीं जा सकता अगर यह जाएगा तो 2024 या 2025 में ₹100 का आंकड़ा पार कर लेगा लेकिन 2024 में कंपनी के स्टॉक में काफी ज्यादा अप डाउन देखने के लिए मिल रहे हैं और अभी तक कंपनी के स्टॉक ने ₹50 की दूरी भी तय नहीं की है इसलिए यह कहना बिल्कुल भी उचित नहीं होगा कि इस कंपनी का स्टॉक ₹100 तक जा सकता है।

सुजलॉन एनर्जी कंपनी को मार्केट एक्सपर्ट ने केवल अभी तक ₹56 का टारगेट दिया है और उनका कहना है आने वाले समय में यानी की तीन या चार महीने में कंपनी का स्टॉक ₹56 तक जा सकता है। किसी भी मार्केट एक्सपर्ट की तरफ से यह नहीं कहा गया है कि सुजलॉन एनर्जी कंपनी का शेयर प्राइस ₹100 जाएगा।

पिछले कुछ दिनों से सुजलॉन एनर्जी कंपनी के स्टॉक में लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही केवल शुक्रवार के दिन इस कंपनी के स्टॉक को ग्रीन चार्ट में देखा गया जबकि पिछले 5 दिन पहले इसका शेयर प्राइस लाल लाइन में ट्रेड कर रहा था।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment