Tata Motors : टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट, होल्ड करें या नहीं

टाटा मोटर्स वालों के लिए सबसे बड़ी अपडेट लेकर आ चुके हैं अगर आप भी टाटा मोटर्स कंपनी के इन्वेस्टर है तो आपके लिए यह खबर बहुत ज्यादा काम की रहने वाली है क्योंकि इस खबर में आपको टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक को होल्ड करना चाहिए या नहीं के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी।

WhatsApp Group Join Now

आज की डेट में टाटा मोटर्स कंपनी स्टॉक मार्केट की बहुत पावरफुल कंपनी का सकते हैं क्योंकि इसने पिछले 5 साल में बुलेट ट्रेन की स्पीड से अपने इन्वेस्टर और शेयर होल्डर को अच्छा रिटर्न दिया है टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्ट करने वालों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है क्योंकि पिछले 5 साल में इन्वेस्टर को तगड़ा फायदा मिला है।

WhatsApp Group Join Now
Tata Motors : टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक के बारे में आई सबसे बड़ी अपडेट, होल्ड करें या नहीं

टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक के बारे में सबसे बड़ी अपडेट

टाटा मोटर्स कंपनी के इन्वेस्टर के लिए सबसे बड़ी अपडेट क्या है कि मार्केट एक्सपर्ट में बताया कि टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को बहुत तगड़ा रिटर्न मिल सकता है क्योंकि पिछले 5 दिन में कंपनी के स्टॉक में एक अच्छी स्पीड देखने के लिए मिली है ऑटोमोबाइल सेक्टर की बहुत बड़ी कंपनी का सकते हैं और एक हफ्ते पहले कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹900 के आसपास थी और अब कंपनी के स्टॉक की कीमत 935 पहुंच चुकी है।

WhatsApp Group Join Now

होल्ड करना चाहिए या नहीं

अगर आपने इस कंपनी के स्टॉक को ₹700 के आसपास खरीदा है तो आपको होल्ड करना चाहिए क्योंकि इस कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹1000 तक जा सकती है और अगर आप लॉन्ग टर्म से इस कंपनी के स्टॉक को अपने पास रख कर बैठे हुए हैं तो आपको इस कंपनी के स्टॉक को अपने प्रॉफिट के हिसाब से सेल करना चाहिए अगर आपको अच्छा प्रॉफिट हो रहा है तो आप सेल कर सकते हैं। मार्च 2024 की रिपोर्ट में अगर टाटा मोटर्स की सेल्स में बढ़ोतरी होती है तो इस कंपनी के स्टॉक में भी बढ़ोतरी के सबसे ज्यादा चांस देखे जा सकते हैं और पिछले 6 महीने में 55 फ़ीसदी का रिटर्न मिल चुका है।

WhatsApp Group Join Now

टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को 4 साल में 418 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न प्राप्त हुआ है और यह कंपनी इंटरनेशनल लेवल पर अपनी गाड़ियां सेल करते कंपनी अमेरिका फ्रांस इंग्लैंड आदि जगह अपनी गाड़ियां सेल कर रही है और कंपनी का मुख्य फोकस इलेक्ट्रिक गाड़ियों में है कंपनी फोर व्हीलर में अलग-अलग प्रकार की गाड़ियां बनती है और इसके ट्रक और इलेक्ट्रिक गाड़ियां सबसे ज्यादा फेमस है।

WhatsApp Group Join Now

पिछले 52 वीक में टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को 11% का मुनाफा हुआ है और अगर आपने इस कंपनी के स्टॉक की खरीदारी ₹900 के आसपास की है तो आप थोड़ा बहुत जोखिम उठा कर होल्ड कर सकते हैं क्योंकि मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि यह स्टॉक ₹1000 तक जा सकता है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment