Tata Motors Share को मिल गया नया टारगेट, इन्वेस्टर हो सकते हैं मालामाल

टाटा मोटर्स के इन्वेस्टर के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आ चुके हैं पिछले 5 दिन से लगातार इन्वेस्टर बहुत ही ज्यादा खुशनसीब महसूस कर रहे होंगे क्योंकि टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में पिछले 5 दिन से अच्छी खासी बढ़त मार्केट में चल रही है।

WhatsApp Group Join Now

टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है क्योंकि आज की डेट में इस कंपनी में इन्वेस्ट करने वाले खुद को खुशकिस्मत मानते हैं क्योंकि कंपनी के स्टॉक की कीमत लगातार मार्केट में बढ़ती ही जा रही है और इन्वेस्टर का खुशी का ठिकाना भी नहीं है लेकिन टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक के बारे में बहुत बड़ी अपडेट आ चुकी है और यह अपडेट इन्वेस्टर की पक्ष में है।

WhatsApp Group Join Now

टाटा मोटर्स कंपनी के इन्वेस्टर को पिछले 5 साल में अच्छा खासा रिटर्न मिल चुका है लेकिन इसमें शॉर्ट टर्म वाले भी इन्वेस्टर शामिल है आज की डेट में हर कोई लॉन्ग टर्म और शॉर्ट टर्म के लिए इन्वेस्ट करना पसंद करता है और सबका अपना अपना तरीका है टाटा मोटर्स कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर की बहुत ही पॉपुलर कंपनी है और यह कंपनी ऑटोमोबाइल क्षेत्र में लंबे समय से कार्य कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Tata Motors Share को मिल गया नया टारगेट, इन्वेस्टर हो सकते हैं मालामाल

कंपनी के दिसंबर 2023 के आंकड़ों के बारे में बात करें तो कंपनी की नेट प्रॉफिट और सेल्स में काफी ज्यादा बढ़ोतरी दिखाई गई थी क्योंकि दीपावली के महीने में अधिकतर लोगों ने फोर व्हीलर और ट्रक खरीदे थे जिसके कारण टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक को अच्छा खासा फायदा हुआ और अब मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को और ज्यादा फायदा हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now

मिल गया नया टारगेट

टाटा मोटर्स कंपनी की इन्वेस्टर को अब लगभग ₹1000 का टारगेट मिल चुका है मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी का स्टॉक ₹1000 से ऊपर जाएगा कंपनी के स्टॉक की कीमत मंगलवार के दिन 965 रुपए रही है 27 फरवरी 2024 को कम से कम कंपनी के स्टॉक में ₹25 की बढ़ोतरी देखने के लिए मिली थी और पिछले 5 दिन से लगातार टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक में बढ़ोतरी हो रही है।

WhatsApp Group Join Now

1 महीने पहले टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹900 थी और 52 वीक में लगभग लगभग कंपनी के स्टॉक में ₹65 का उछाल आया है मतलब शॉर्ट टर्म में भी इस कंपनी ने अच्छा खासा रिटर्न अपनी इन्वेस्टर को दिया हुआ है।

जनवरी 2024 में टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹800 से ऊपर थी 29 जनवरी 24 के आंकड़ों के अनुसार टाटा मोटर्स कंपनी के स्टॉक की कीमत 841 थी और पिछले 52 वीक में इन्वेस्टर को 121 रुपए से ज्यादा का प्रॉफिट हुआ है।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट टाटा मोटर्स कंपनी फायदेमंद कंपनी मानी जा सकती है और इस कंपनी को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट हुए बहुत ही ज्यादा समय हो चुका है कंपनी को लगभग 20 साल से ऊपर हो चुका है और 20 साल में भी इन्वेस्टर को अच्छा खासा प्रॉफिट मिला है।

इन्वेस्टर कर सकते हैं होल्ड

टाटा मोटर्स कंपनी को इन्वेस्टर अगर और ज्यादा प्रॉफिट कमाना चाहते हैं तो वह लॉन्ग टर्म के लिए इस कंपनी के स्टॉक को होल्ड कर सकते हैं क्योंकि मार्च 2024 में कंपनी की सेल्स में अगर बढ़ोतरी होती है तो टाटा मोटर्स कंपनी का स्टॉक ₹1200 तक भी जा सकता है हालांकि उतर जाओ काफी ज्यादा देखने के लिए मिल सकते हैं लेकिन इन्वेस्टर जोखिम उठाने के लिए तैयार है तो वह अपनी इच्छा के अनुसार इसे अपने पोर्टफोलियो में रख सकते हैं।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment