Bonus Share : ये कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर, इन्वेस्टर को मिल सकते हैं फ्री के शेयर

हम आपके लिए बोनस शेयर से जुड़ी खबर लेकर आ चुके हैं इस कंपनी ने बताया है कि कंपनी अपने इन्वेस्टर को बोनस शेयर देने वाली है कंपनी एक अनुपात एक में बोनस शेयर देगी और रिकॉर्ड डेट के बारे में कंपनी ने पूरी जानकारी दी है।

WhatsApp Group Join Now

अगर आप भी बोनस शेयर से जुड़ी खबर का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि कंपनी ने बोनस शेयर की पूरी जानकारी अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर भी अपलोड करती है और खास बात यह है कि कंपनी का स्टॉक अच्छा रिटर्न भी दे रहा है और यह ख़बर उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण है जिन्हें बोनस शेयर से जुड़ी खबर का इंतजार रहता है।

WhatsApp Group Join Now

इस कंपनी ने बोनस शेयर के साथ-साथ इन्वेस्टर को स्टॉक स्प्लिट की भी खबर दिए कंपनी एक अनुपात 10 में स्टॉक स्प्लिट करने जा रही है और कंपनी ने बताया है अगर किसी भी इन्वेस्टर की पोर्टफोलियो में एक स्टॉक प्राप्त होता है तो उसे एक बोनस शेयर दिया जाएगा कंपनी के स्टॉक की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है।

WhatsApp Group Join Now

यह कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर

WhatsApp Group Join Now
Bonus Share : ये कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर, इन्वेस्टर को मिल सकते हैं फ्री के शेयर

Capri Global कंपनी 5 मार्च 2024 को अपने इन्वेस्टर को बोनस शेयर देगी और 5 मार्च 2024 एक्स रिकॉर्ड डेट है और इसी दिन स्टॉक स्प्लिट भी होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now

Capri Global कंपनी के स्टॉक की कीमत 950 रुपए पहुंचने वाली है मंगलवार के दिन इस कंपनी के स्टॉक में अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई और पिछले 6 महीने में भी इस कंपनी के स्टॉक से इन्वेस्टर को अच्छा रिटर्न प्राप्त हुआ है।

उन सभी लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है जिन्हें बोनस शेयर की जानकारी का इंतजार था क्योंकि 5 मार्च 2024 को कंपनी की डेट है और इस दिन आपको बोनस शेयर मिल जाएंगे यह कंपनी रिटर्न देने के मामले में भी अच्छी कंपनी है और साथ-साथ कंपनी के शेयर होल्डिंग आंकड़े भी काफी अच्छे हैं लगातार इस कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्टर को प्रॉपर्टी प्रॉफिट हो रहा है।

Capri Global कंपनी बोनस शेयर और डिविडेंड तथा फंडामेंटल आंकड़ों के लिए फेमस है क्योंकि इस कंपनी की फंडामेंटल आंकड़े बहुत अच्छे हैं और साथ ही साथ कंपनी ने अपनी बिजनेस में बहुत अच्छी खासी ग्रोथ की है कंपनी का नेट प्रॉफिट भी लगातार बढ़ता जा रहा है।

Disclaimer - स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना बहुत ही बड़ा जोखिम माना जाता है और महत्वपूर्ण कदम उठाने से पहले आप अपने फाइनेंस एडवाइजर से सलाह ले सकते हैं और इस वेबसाइट पर केवल आपको शिक्षा के उद्देश्य से स्टॉक मार्केट की खबर दी जाती है स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करने की सलाह यह वेबसाइट बिल्कुल भी नहीं देती है और ना ही और वेबसाइट SEBI के द्वारा मान्यता प्रदान वेबसाइट है यह केवल एक न्यूज वेबसाइट है।

Leave a Comment